अनिल बेदाग

मुंबई : जब अभिनेता डिनो मोरिया ने एक वेब शो में नेगेटिव किरदार निभाया था, तब हम सभी ने ऑन स्क्रीन उनके एक नए अवतार को देखा था और अब, एक बार फिर वे अपनी तेलुगू पहली फिल्म ‘एजेंट’ में अपने एक ऐसे अवतार में नज़र आएंगे जिसे देख सब का दिल दहल जायेगा। इस फिल्म से डीनो के लुक को आउट किया गया है जिसे देख यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वे इस फिल्म नेवर सीन बिफोर वाले अवतार में नज़र आएंगे।

उनका लुक इस फिल्म में बाकि विलेन से बहुत ही अलग और हटकर है, जो आपको डराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। और उनका यह लुक हमें आधुनिक संस्करण के शैबानी खान की याद दिलाता है।

इस बारे में डीनो कहते हैं ,” खुद को एक खलनायक के रूप में ढालना कभी मेरे लिए आसान नहीं था, खासकर जब लोगों ने आपको लवर बॉय के रूप में देखा है। परन्तु फिल्म एजेंट में मुझे एक्शन के प्रति अपने प्यार को एक्सप्लोर करने का मौका मिला। मैं इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन किये हैं। मुझे यकीन है कि लोग इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना वे शैबानी खान को पसंद किया था ।”

एजेंट एक स्पाई थ्रिलर है, जिसका निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया है। इसमें डीनो मोरिया के साथ मम्मूटी और अखिल अक्किनेनी भी प्रतिपक्षी के रूप में हैं। इसके अलावा डीनो फिल्म ‘बांद्रा’ से मलयालम में भी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में दिलीप और तमन्ना भाटिया भी हैं।

Categorized in: