बिलासपुर

CG BIG NEWS: रायपुर से जगदलपुर जा रही बस में लगी भीषण आग, 2 महिला समेत 4 झुलसे... पढ़े पूरी खबर

CG BIG NEWS: रायपुर से जगदलपुर जा रही बस में लगी भीषण आग, 2 महिला समेत 4 झुलसे... पढ़े पूरी खबर

कोंडागांव। केशकाल राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। अचानक चलती यात्री बस में आग लग गई। आग लगने से बस में अफरा-तफरी मच गई। धधकते परिवहन से बचने की कोशिश में यात्री बाहर कूद पड़े। 

आग से 4 लोग झुलसे: 
आग से दो महिलाएं और दो पुरुष झुलस गए। इलाज के लिए सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला। बस में आग लग गई और वह पूरी तरह जल aगई. बता दें कि रायपुर से जगदलपुर जा रही बस में लगभग तीस लोग सवार थे।

क्या है पूरा मामला: 
जानकारी में बताया गया है कि सुबह करीब 3 बजे रायपुर से जगदलपुर जा रही एक यात्री बस में कोंडागांव के नेशनल हाईवे केशकाल डिपो के पास अचानक आग लग गई, जिससे यात्री घबरा गए। चालक द्वारा वाहन रोकने पर सभी जान बचाने के लिए बस से कूदने लगे। बस में आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते पूरी गाड़ी जलकर राख हो गई। जब पुलिस पहुंची तो उन्होंने तुरंत बचाव कार्य शुरू कर दिया। आग से दो पुरुष और दो महिलाएं झुलस गईं। जिन्हें पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां उनकी देखभाल हो रही है. घटना कैसे घटी यह अज्ञात है। यात्री अभी डरे हुए हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email