बिलासपुर

बिलासपुर में दो साध्वी ने 4 लोगों पर गैंगरेप का लगाया आरोप

बिलासपुर में दो साध्वी ने 4 लोगों पर गैंगरेप का लगाया आरोप

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में चार लोगों ने दो साध्वी का अपहरण कर गैंगरेप किया, पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आज कहा, यह घटना 2 मार्च 2018 को हुई थी, लेकिन कल इस संबंध में मामला दर्ज कराया गया था और अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। “दो साध्वी ने अपनी शिकायत में चार लोगों का नाम दिया है जो कल पेन्द्र पुलिस स्टेशन में दायर की गई थीं।”
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (केंद्र) मधुलिका सिंह ने कहा, “इन चार लोगों को पकड़ने के प्रयास चल रहे हैं। एएसपी ने शिकायत के अनुसार चारों की पहचान की, राज्य के जनजगीर-चंपा जिले के दिलीपचंद पटेल और कल्पनानाथ चौधरी, गिरजाशंकर चौधरी और श्यामचंद चौधरी, उत्तर प्रदेश के लालगंज क्षेत्र से हैं।
शिकायत के अनुसार, 2 मार्च को दक्षिण बिहार एक्सप्रेस के चंपा रेलवे स्टेशन पर 24 वर्षीय दो साध्वी स्टेशन पर उतरी थीं।
दिलीपचंद पटेल, जो उन्हें जानते थे, ने जंजीर-चंपा जिले के अमोदा हसाउद गांव में अपनी कार में उनके आश्रम में दोनो महिलाओं को छोड़ने की पेशकश की। अधिकारी ने बताया, “रास्ते में, पटेल ने वाहन को कोरबा जिले की तरफ मोड दिया और जब साध्वी ने विरोध किया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें एक बच्चे के जन्मदिन समारोह में भाग लेना है जिसके बाद वह उन्हें आश्रम में छोड़ देंगे।”
साध्वी ने अपनी शिकायत में कहा कि बरपाली में तीन और लोग कार में आए और पटेल ने दोनो महिलाओं को बंदूक के साथ धमकी दी जब उन्होंने विरोध किया।
एएसपी ने कहा कि दोनों महिलाओं को पेन्द्र में सोननादी के पास एक अलग स्थान पर ले जाया गया था, जहां चार लोगों ने उनसे बलात्कार किया था। आरोपी ने पीड़ितों को मारने की कोशिश की, लेकिन जब दोनों महिलाओं ने अपने जीवन के लिए आग्रह किया, तो अपराधियों ने उन्हें राज्य छोड़ने के लिए कहा।
media in put 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email