बस्तर

पत्रकार से हुई मारपीट, एफआइआर दर्ज, आरोपी गिरफ्त से बाहर

पत्रकार से हुई मारपीट, एफआइआर दर्ज, आरोपी गिरफ्त से बाहर

TNIS

जगदलपुर : नगर के धरमपुरा निवासी रवि राज पटनायक ने कोतवाली में रेलवे कालोनी निवासी राजेश निहाल के विरूद्ध मारपीट का मामला दर्ज कराया है. उक्त शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध आईपीसी की धारा 279, 294, 323, 506(बी), 427 के तहत एफआईआर दर्ज किया है. 

पुलिस के मुताबिक, पत्रकार रवि राज पटनायक 25 अक्टूबर की रात तक़रीबन 8:30 बजे आफिस से अपनी मोटर सायकल क्रमांक (सीजी 17 केएल 6645) से गोल बाजार की ओर धनतेरस के कवरेज हेतु नया पारा मार्ग होते हुए जा रहे थे. इस दौरान विपरित दिशा से लापरवाही पूर्वक तेज़ रफ़्तार से चलाते हुए गलत साइड से आ रहे मोटर सायकल चालक ने उनकी मोटर सायकल को टक्कर मार कर गिरा दिया. रवि राज द्वारा संभलकर चलाया करो कहने पर मोटर साइकिल चालक अपनी वाहन से उतरकर उनसे गाली-गलौज करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया और कहने लगा की मैं तुझे जान से मार दूंगा, तू मुझे नहीं जानता है. इस दौरान उनके मोबाइल को छीनकर आरोपी राजेश ने जमीन पर पटककर तोड़ दिया. किसी तरह रवि राज बचते हुए कोतवाली थाने पहुंचे और इसकी जानकारी थाना कोतवाली प्रभारी धनंजय सिन्हा को दी. घटना के विवेचना उपरांत पुलिस ने विगत बुधवार को उक्त धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया है. वहीँ, खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी थी.

मामले की जानकारी मिलते ही अन्य पत्रकारों ने घटना को निंदनीय बताया है, कुछ पत्रकार मामले में आरोपी की जल्द गिरफ़्तारी को लेकर उच्चाधिकारियों से चर्चा करने का विचार भी कर रहे हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email