बस्तर

आदिवासी महिला को धमकाने पर उतर आया ऑपरेटर, पीड़ित ने जमीन हड़पने और परेशान करने की शिकायत डीएसपी से की

आदिवासी महिला को धमकाने पर उतर आया ऑपरेटर, पीड़ित ने जमीन हड़पने और परेशान करने की शिकायत डीएसपी से की

जगदलपुर। धरमपुरा इलाके में  भूमि स्वामी चितर सिंह की आदिवासी पत्नी श्रीमती शांतिबाई ने उनकी जमीन हड़पने वाले कंप्यूटर ऑपरेटर  रविराज पटनायक के खिलाफ अजाक थाने में  शिकायत की लेकिन लंबा वक्त गुजर जाने पर भी कंप्यूटर ऑपरेटर पर कार्रवाई नहीं हो सकी है। इस मामले में एक बार फिर सेशांतिबाई  ने डीएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। श्रीमती शांतिबाई ने बताया कि जमीन का मामला तहसीलदार के न्यायालय में चल रहा है और एसपी कार्यालय स्तर से भी इस प्रकरण की जांच हो रही है। इससे घबराए कंप्यूटर  ऑपरेटर रविराज पटनायक ने अब चितर सिंह और उसकी पत्नी को धमकाना शुरू कर दिया है। 

कंप्यूटर ऑपरेटर ने पति-पत्नी को धमकाना शुरू  कर दिया है और शिकायत वापस लेने दबाव बना रहा है।श्रीमती शांतिबाई ने डीएसपी को की गई शिकायत में कहा है कि रविराज के खिलाफ 8 फरवरी एवं 24 अगस्त को अजाक थाने में शिकायत की गई थी लेकिन अब तक कार्रवाई नहीं हो पाई। लगातार मिल रही धमकियो से उनका परिवार परेशान है। दरसअल छीतर के मकान में किराये पर आये रविराज ने मूल मकान मालिक को ही घर से भगा कर घर में कब्जा कर लिया जिसकी जांच बड़े पैमाने पर चल रही है.उससे घबराये कंप्यूटर ऑपरेटर अब गरीब परिवार को जाँच आवेदन वापस लेने धमका रहा है.

चित्तर सिंह की पत्नी आदिवासी समुदाय से आती है और कई बार अजाक थाने में कंप्यूटर ऑपरेटर रवि के खिलाफ शिकायत की मगर कोई कार्यवाही नहीं हुई बताया जा रहा है कुछ मीडिया कर्मियों के साथ कंप्यूटर ऑपरेटर अपने ऊपर उप पुलिस से मिल कर कार्यवाही ना की गुहार लगाई है.पर खुद गरीब परिवार के घर जा कर गुनाह पर गुनाह कर रहा है. शिकायत पर कार्यवाही ना होते देख अब गरीब शांतिबाई आदिवासी समाज से गुहार लगाने की बात कह रहीं है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email