सरगुजा

खौफनाक; सो रही पत्नी पर टंगिये से ताबड़तोड़ वारकर उतारा मौत के घाट, कातिल पति गिरफ्तार

खौफनाक; सो रही पत्नी पर टंगिये से ताबड़तोड़ वारकर उतारा मौत के घाट, कातिल पति गिरफ्तार

धमतरी।  जिले में हत्या का मामला सामने आया है. जहां पति ने अपनी पत्नी पर टंगिया से ताबड़तोड़ वारकर मौत की नींद सुला दी है। घटना की सूचना पर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।  केरेगांव थाना क्षेत्र का मामला।

केरेगांव पुलिस को सूचना मिली कि पथरापारा कमारडेरा बाजार कुर्रीडीह में धनेश्वरी कुंजाम पति देवसिंह कुंजाम उम्र 30 वर्ष की आज सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति ने टंगिया से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी है. जिसपर पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर शव का मौका मुआयना और पंचनामा कर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया।

वहीं मृतिका का पति घटना के बाद से फरार था, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई। मामले में पुलिस को आसपास के लोगों बताया कि घटना के बाद सुबह आरोपी पति घर से निकलकर अपने दूसरे घर में छुपा हुआ है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ किया। मामले में कड़ाई से पूछताछ में पति ने बताया कि रविवार की सुबह 5 बजे उठकर सोये हुए अपने पत्नी के उपर टंगिया से वार कर हत्या कर दी।

वहीं परिजनों ने बताया की आरोपी की मानसिक स्थिति भी बीच-बीच में खराब हो जाती है। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी देवसिंह कुंजाम पिता मेघनाद कुंंजाम उम्र 35 वर्ष साकिन पथरा पारा कमार डेराबाजार कुर्रीडीह को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email