सरगुजा

सुकमा में वोटिंग के दौरान IED ब्लास्ट, ड्यूटी पर तैनात CRPF कमांडो घायल

सुकमा में वोटिंग के दौरान IED ब्लास्ट, ड्यूटी पर तैनात CRPF कमांडो घायल

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ में आज विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 20 सीटों पर मतदान हो रहा है. इस दौरान नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में भी वोटिंग को लेकर भारी उत्साह है. बड़ी संख्या में महिलाएं मतदान के लिए घर से बाहर निकल रही हैं. सुबह 9 बजे तक 9.93 प्रतिशत मतदान छत्तीसगढ़ में हुआ है. वोटिंग के बीच सुकमा में एक बारूदी सुरंग में विस्फोट हो गया. इस घटना में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक निरीक्षक घायल हो गया.अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. राज्य के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र समेत 20 विधानसभा क्षेत्र में आज पहले चरण की वोटिंग हो रही है. 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के तोंडामार्का शिविर के अंतर्गत एल्मागुंडा गांव के करीब बारूदी सुरंग में विस्फोट हो गया, जिसमें सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन का निरीक्षक श्रीकांत घायल हो गया है. उन्होंने बताया कि आज सुबह मतदान की सुरक्षा के लिए तोंडामार्का से कोबरा 206 और सीआरपीएफ के जवान एल्मागुंडा गांव की ओर निकले थे.

सुकमा में वोटिंग के दौरान IED ब्लास्ट 

आधिकारियों ने बताया कि गश्त के दौरान कोबरा 206 के निरीक्षक श्रीकांत का पैर नक्सलियों द्वारा बिछाई गयी बारूदी सुरंग पर पड़ गया, जिससे उसमें विस्फोट हो गया. घायल सुरक्षाक़र्मी का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. बता दें कि आज नक्सल प्रभावित सुकमा में भी वोटिंग हो रही है. मतदान को लेकर महिलाओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email