सूरजपुर

कन्या शाला से समरसिबल पम्प चोरी करने वाले दो आरोपी को पुलिस ने दबोचा

कन्या शाला से समरसिबल पम्प चोरी करने वाले दो आरोपी को पुलिस ने दबोचा

सुभाष गुप्ता 

सूरजपुर : बीते दिन पारसराम यादव पिता इंद्रमन यादव थाना झिलमिली में रिपोर्ट दर्ज कराया कि पूर्व माध्यमिक शाला मोहली के कन्या शाला शौचालय में शासकीय योजना के अन्तर्गत सन् 2013-2014 में शासकीय बोर कराकर 20 हजार रूपये के समरसिबल पम्प लगाया गया था जिसे 16/06/21 की दरम्यिानी रात्रि में किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले गया है रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 59/21 धारा 379 के तहत मामला पंजीबद्व किया गया। मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक  राजेश कुकरेजा ने थाना प्रभारी को अज्ञात चोर की पतासाजी कर जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

एसडीओपी ओड़गी मंजूलता बाज के मार्गदर्शन में पुलिस की टीम ने अज्ञात चोर की पतासाजी करते हुए क्षेत्र में सक्रिय मुखबीर को लगाया गया इसी बीच मुखबीर ने सूचना दिया कि 2 व्यक्ति रेड़ नदी पुल के पास बार-बार आना जाना कर रहे है एवं नदी के नीचे देख रहे है संदिग्ध हालत में घुम रहे है। सूचना पर पुलिस की टीम रेड़ नदी पुल के पास पहुंची जहां पर मोटर सायकल फैशन प्रो सीजी 10 ईजी 5310 में 2 व्यक्ति मनोज देवांगन पिता मोहन देवांगन उम्र 28 वर्ष निवासी मंदिरपारा सूरजपुर एवं धर्मपाल सिंह पिता हीरासाय उम्र 24 वर्ष निवासी कनकपुर थाना प्रेमनगर मिले जिनके मोटर सायकल से चाकू एवं हसिया मिला जिनसे हिकमतअमली से पूछताछ करने पर मोहली के कन्या शाला से समरसिबल पम्प चोरी करना स्वीकार किए जिनके निशानदेही पर रेड़ नदी पुल के नीचे से एक नग समरसिबल पम्प कीमती 20 हजार रूपये का बरामद किया गया तथा परिवहन में प्रयुक्त मोटर सायकल जप्त कर दोनों के विरूद्व अपराध सबूत पाए जाने पर विधिवत गिरफ्तार किया गया।

थाना प्रभारी झिलमिली ने बताया कि 16 जून के रात्रि में आरोपियों ने मिलकर स्कूल में लगे समरसिबल पम्प को चोरी किया था और उसे आनन-फानन में रेड़ नदी पुल के नीचे छिपाकर रखा था। छिपाकर रखे गए समरसिबल पम्प को यहां से ले जाने के लिए बार-बार पुल के पास आते थे इसी बीच सूचना मिलने पर दोनों का पकड़ा गया है इस कार्यवाही में थाना प्रभारी झिलमिली चित्ररेखा साहू, प्रधान आरक्षक हितेश्वर राजवाड़े, निलेश जायसवाल, विश्वजीत सिंह, कमलेश मानिकपुरी, रामसुभक रवि, नगर सैनिक मनीष नायक व अनिल विश्वकर्मा सक्रिय रहे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email