सूरजपुर

जिले के खिलाड़ियों ने नेशनल गेम्स गोवा में जीता स्वर्ण व कांस्य पदक

जिले के खिलाड़ियों ने नेशनल गेम्स गोवा में जीता स्वर्ण व कांस्य पदक

प्रभात महंती 

सरायपाली के नीलसागर ने छत्तीसगढ़ को दिलाया स्वर्ण पदक

महासमुंद जिले के खिलाड़ी संजीव नायक व चैन कुमारी निषाद भी कांस्य पदक जीतने में सफल रहे

महासमुंद : 37 वें नेशनल गेम्स का आयोजन गोवा में संपन्न हुआ। उक्त आयोजन में प्रदेश से 27 सदस्यीय टीम ने हिस्सा लिया। इस नेशनल गेम्स में 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों से खिलाड़ियों ने सहभागिता की। छत्तीसगढ़ मिनीगोल्फ एसोसिएशन ऑफ छत्तीसगढ़ के सचिव भूपेन्द्र प्रसाद के मार्गदर्शन व कुशल निर्देशन में प्रदेश टीम को कुल 5 पदक हासिल करने में कामयाबी मिली, जिसमें 1 स्वर्ण पदक, 1 रजत और 3 कांस्य पदक शामिल है। कलेक्टर प्रभात मलिक ने सभी प्रतिभागी एवं पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी।
प्रदेश टीम के मैनेजर हेमन्त खुटे ने जानकारी देते हुए बताया कि डबल इवेंट मेन्स में महासमुंद जिला के प्रतिभाशाली खिलाड़ी नीलसागर पटेल को स्वर्ण पदक, महिला टीम इवेंट में चैनकुमारी निषाद को कांस्य पदक तथा पुरुष सिंगल इवेंट में संजीव नायक को कांस्य पदक प्राप्त हुआ। 
प्रदेश टीम में बतौर मैनेजर पिथौरा के हेमन्त खुटे के साथ महिला टीम की कोच कल्पना स्वामी तथा पुरुष टीम के कोच राणा अजय सिंह शामिल हुए। छत्तीसगढ़ प्रदेश टीम में महासमुंद जिले से हीना निषाद, नीलम निषाद व तिस्ता खुटे की भी भागीदारी रहीं। खेल अधिकारी  मनोज घृतलहरे ने सभी प्रतिभागी विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email