रायपुर

कोरोना महामारी : राज्य प्रशासनिक सेवा संघ, इंजिनियर्स एसोसिएशन और संसदीय सचिव ने की सीएम फंड में मदद

कोरोना महामारी : राज्य प्रशासनिक सेवा संघ, इंजिनियर्स एसोसिएशन और संसदीय सचिव ने की सीएम फंड में मदद

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण विकराल रूप ले चुकी है. हर दिन 10 हजार से ज्यादा नए मरीज सामने आ रहे हैं. सरकार इस कठिन परिस्थिति से निपटने में हर संभव प्रयास कर रही है. वहीं सामाजिक संगठन,नेता व आम लोग भी सरकार की मदद के लिए आगे आए हैं.

 

इसी तहर छत्तीसगढ़ डिप्लोमा इंजिनियर्स एसोसिएशन द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक दिन का वेतन देने की घोषणा की है. प्रांताध्यक्ष आर के रिछारिया एवं महामंत्री के पी बोपचे ने जानकारी दी है कि कॅरोना के दूसरी लहर के दुष्प्रभाव से निपटने के लिए नए कोविड सेंटर खोलने,दवाइयां, मेडिकल उपकरण की व्यवस्था एवं छत्तीसगढ़ की गरीब जनता और मजदूरों को राशन एवं दैनिक उपयोग की सामग्री उपलब्ध कराने के लिए मुख्यमंत्री की अपील पर संघ के सदस्य जो कार्मिक एवं गैर कार्मिक विभागों में उप अभियंता ,पदोन्नत सहायक अभियंता एवं कार्यपालन अभियंता के पद पर पदस्थ है, एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री कोष में दान करेंगे. इस संबंध में संघ द्वारा मुख्य सचिव छत्तीसगढ़ को पत्र लिखकर इस माह के वेतन से कटौती कर मुख्यमंत्री सहायता कोष में राशि जमा करने हेतु सभी विभाग अध्यक्ष को निर्देशित करने हेतु अनुरोध किया जाएगा.

संसदीय सचिव निषाद ने दिया एक माह वेतन

गुंडरदेही विधायक व संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद ने अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान किया है. उन्होंने 1 लाख 20 हजार का चेक तहसीलदार को सौंपा है. साथ ही इस आपदा की घड़ी में बढ़ चढ़कर की मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान करने की लोगों से अपील की.

 राज्य प्रशासनिक सेवा संघ ने एक दिन का वेतनदेने का निर्णय लिया

छतीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा संघ (अपर कलेक्टर/संयुक्त कलेक्टर/डिप्टी कलेक्टर) ने भी छत्तीसगढ़ शासन के साथ मिल कर सहयोग करने की ठानी और इसके लिए संघ द्वारा सभी अधिकारियों के माह अप्रैल 2021 के “01 दिन का वेतन” मुख्यमंत्री सहायता कोष में देकर सहायता करने का निर्णय लिया गया है.

छतीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के अध्यक्ष आशुतोष पांडेय ने कहा है कि कोरोना की इस संकट की घड़ी में संघ के सभी सदस्य शासन – प्रशासन के साथ कंधा से कंधा मिला कर कार्य करने और सहयोग के लिए हमेशा तत्पर हैं और पाण्डे ने सभी संघ के अधिकारियों से अपील कर मैदानी स्तर पर निर्णायक भूमिका में कार्य करने कहा है.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email