रायपुर

कैटरिंग कंपनियों में सुरेश गुप्ता का 26 अगस्त को दिल्ली में होगा सम्मान

कैटरिंग कंपनियों में सुरेश गुप्ता का 26 अगस्त को दिल्ली में होगा सम्मान

दुर्ग : दिनाँक 26 अगस्त को दिल्ली में आयोजित आकार उत्कृष्टता पुरस्कार अवार्ड में छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के सूरज जूस एवं केटरिंग के प्रोपराइटर सुरेश गुप्ता सत्तीचौरा, दुर्ग का सम्मान होगा. आकार उत्कृष्टता पुरस्कार एक पुरस्कार समारोह है जो विशेष रूप से उन इवेंट इंफ्रास्ट्रक्चर प्रदाताओं और कैटरिंग कंपनियों के लिए लागू होता है जिन्होंने अपनी श्रेणी में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। मूल्यांकन परियोजना के आकार और गुणवत्ता और परियोजनाएं कैसे पूरी की जाती हैं, कर्मचारियों और विक्रेताओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है, पर आधारित है। दस मापदंडों में उत्कृष्टता पर फोकस है।

जिसमें दुर्ग शहर के सत्तीचौरा के निवासी श्री सुरेश गुप्ता सूरज जूस एवं केटरिंग के प्रोपराइटर को दिल्ली में सम्मानित किया जावेगा, सुरेश गुप्ता जिला विगत 30 वर्षों से केटर्स का कार्य कर रहे है और दुर्ग ही नही बल्कि पूरे देश मे कार्य कर चुके है, उनके कार्य की प्रशंसा सभी स्थानों में होती है..

सम्मान के लिए सुरेश गुप्ता अपने साथियों के साथ आज रवाना होंगे, तथा दिनाँक 26 अगस्त को सम्मान लेकर वापस आएंगे.सुरेश गुप्ता दुर्ग के समाज सेवी भी है श्री सत्तीचौरा दुर्गा मंदिर के कार्यकारणी अध्यक्ष एवं जन समर्पण सेवा सँस्था के विशेष सहयोग सदस्य है.इस सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भारत के फूड फूड चैनल के प्रसिद्ध व्यक्ति हरपाल सिंह सोखी उपस्थित होंगे..

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email