रायपुर

आयुक्त छत्तीसगढ़ जनसम्पर्क श्री तारन प्रकाश सिन्हा ने करोना वाईरस से मीडियाकर्मियों कव्हरेज में सावधानी रखने आगाह किया !

आयुक्त छत्तीसगढ़  जनसम्पर्क श्री तारन प्रकाश सिन्हा ने  करोना वाईरस से मीडियाकर्मियों  कव्हरेज में सावधानी रखने आगाह किया !

Image result for taran prakash sinha ias

 

जनसंपर्क संचालनालय 

छत्तीसगढ़ , रायपुर


समस्त पत्रकार  तारन 
समाचार पत्र/ न्यूज़ चैनल 

 

 

 


विषय - जनसंपर्क संचालनालय 
छत्तीसगढ़ , रायपुर


समस्त पत्रकार 
समाचार पत्र/ न्यूज़ चैनल 


विषय - कोरोना वायरस महामारी के कव्हरेज के दौरान सावधानी रखने बाबत 


जैसा की आप सब जानते ही है कि कोरोना वायरस महामारी के बारे में आम जनता तक सही सूचना पहुचाने और उन्हें जागरूक करने में  सभी समाचार माध्यमों के प्रतिनिधियों की महत्ती भूमिका है । ऐसे समय जब पूरा देश लॉक डाउन में है आप दिन रात समाज और देश के प्रति अपने दायित्व को निभाने के लिये दुरूह परिस्थितियों में भी  परिश्रम कर रहे है । 

माननीय मुख्यमंत्री जी ने इस बात के लिए चिंता जताई  है कि कई बार पत्रकार अपने कर्तव्य की पूर्ति करने के प्रक्रम में अपनी सुरक्षा के प्रति लापरवाह हो जाते है और इसका विपरीत प्रभाव उनके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है । कोरोना वायरस महामारी के कवरेज के दौरान विश्व में कई पत्रकार इस वायरस की चपेट में आ चुके है । मेरा आप सभी पत्रकारगणों से आग्रह है कि कोरोना वायरस महामारी के कवरेज के दौरान पूरी सावधानी बरतें , सुरक्षा प्रोटोकॉल का पूरा पालन करे और प्रेस कॉन्फ्रेंस आदि से बचे । हर हाल में पत्रकारों को भी सोशल डिस्टेंसिन्ग का पालन करना जरूरी है । माननीय मुख्यमंत्री जी ने प्रदेश के सभी जिला कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षकों को निर्देशित किया है कि वह यह सुनिश्चित करे कि पत्रकारों को लॉक डाउन के दौरान समाचार संकलन में किसी तरह की कठिनाई न आये ।

 

आप सभी के सहयोग के लिए आभार सहित  


               तारन प्रकाश सिन्हा
               आयुक्त , जनसंपर्क

TNIS


 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email