महासमुन्द

महासमुन्द : कुर्मी समाज ने किया संसदीय सचिव का सम्मान

महासमुन्द : कुर्मी समाज ने किया संसदीय सचिव का सम्मान

प्रभात महंती 

रायपुर में आयोजित हुई समाज की सामान्य सभा की बैठक

महासमुन्द : रायपुर में आयोजित को प्रदेश कुर्मी क्षत्रिय समाज की बैठक में समाज मे उल्लेखनीय योगदान के लिए संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर का साल श्रीफल से सम्मान किया गया। 

रविवार को रायपुर में प्रदेश कुर्मी क्षत्रिय समाज की सामान्य सभा की बैठक संपन्न हुई। जिसमें सामाजिक गतिविधियों पर विचार विमर्श कर आवश्यक निर्णय लिए गए। इस दौरान उल्लेखनीय योगदान के लिए संसदीय सचिव व महासमुन्द विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर को समाज द्वारा सम्मानित किया गया।

अपने संबोधन में संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने कहा कि कुर्मी समाज एकजुटता व अखंडता के आधार पर चलकर समाज को एक धागे में पिरो कर रखेंं, जिससे कुर्मी समाज की पहचान देश व समाज में एक अलग से पहचान बन सके। उन्होंने कहा कि कहा कि समाज के उत्थान में जुटे लोगों का सदैव सम्मान होना चाहिए। उन्हीं की प्रेरणा से नित नए मुकाम मिल रहे हैं। उन्होंने समाज के संगठित रहने पर जोर दिया। इस अवसर में कुर्मी समाज के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विजय बघेल, कृषक कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष महेंद्र चंद्राकर, संरक्षक मन्नूलाल परधनिया, संरक्षक लालजी चंद्रवंशी, अश्वनी चंद्राकर, तारा चंद्राकर एवं प्रदेश के समस्त पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email