महासमुन्द

महासमुंद : किसानों को मिली एटीएम सुविधा, भुगतान में होगी सहुलियत

महासमुंद : किसानों को मिली एटीएम सुविधा, भुगतान में होगी सहुलियत

प्रभात महंती 

संसदीय सचिव ने नांदगांव में किसानों को वितरित किए एटीएम

महासमुंद : संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने ग्राम पंचायत नांदगांव में किसानों को एटीएम कार्ड वितरित किए। एटीएम की सुविधा मिलने से किसानों को भुगतान में सहुलियत हो सकेगी।

ग्राम पंचायत नांदगांव में एटीएम कार्ड वितरण समारोह का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव व विधायक श्री चंद्राकर थे। अध्यक्षता जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू ने की। विशेष अतिथि के रूप में सरपंच संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र चंद्राकर, जनपद सदस्य कुणाल चंद्राकर, घनश्याम जांगड़े, सचिन गायकवाड़, रेखराज पटेल मौजूद थे। अपने संबोधन में संसदीय सचिव व विधायक श्री चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में काबिज भूपेश सरकार लगातार किसान हित में फैसला ले रही है। लिहाजा छत्तीसगढ़ प्रदेश के किसान दीगर राज्यों की तुलना में समृद्ध हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किसानों की पीड़ा समझने के साथ ही खेती-किसानी को समझते हैं। नतीजतन किसानों के हित में फैसला लिए जा रहे हैं। संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने कहा कि भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ में किसानों का 11 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया है। किसानों की फसल का 25 सौ रूपए दाम देेने के साथ ही राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत किसानों को पैसे दिए जा रहे हैं। उन्होंने भूपेश सरकार को किसान हितैषी सरकार बताते हुए कहा कि प्रदेश में गौपालकों को प्रोत्साहित करने के साथ ही किसान हितों के लिए योजना बनाई गई है। जिससे छत्तीसगढ़ प्रदेश मॉडल राज्य बन रहा है। 

प्रदेश सरकार छत्तीसगढ़ के विकास के साथ ही किसानों की उन्नति के लिए कटिबद्ध है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से गंगाप्रसाद तारक, बिहारी पटेल, पंचायत सचिव द्वारिका यादव, नरेंद्र चंद्राकर, सालिक पटेल, मोती राम पटेल, मुरारी पटेल, लता भारद्धाज, रामनारायण धीवर, संतोष पटेल, ताराचंद टंडन, मनोहर पटेल, पुरन टंडन, मनहरण पटेल, लेखराम पटेल आदि मौजूद थे। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email