महासमुन्द

महासमुन्द : तीन लाख की लागत से सिंघरूपाली में बनेगा सामुदायिक भवन

महासमुन्द : तीन लाख की लागत से सिंघरूपाली में बनेगा सामुदायिक भवन

प्रभात महंती

  • ग्रामीणों की मांग पर संसदीय सचिव ने की राशि देने की घोषणा

महासमुन्द : ग्राम पंचायत सरेकेल के ग्राम सिंघरूपाली में तीन लाख की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण होगा। ग्राम सिंघरूपाली के ग्रामीणों ने संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर से मुलाकात कर भवन निर्माण के लिए राशि की मांग की। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने तीन लाख रुपए की राशि की घोषणा की।

ग्राम सिंघरूपाली के रामलाल दीवान, उमाशंकर यादव, जयलाल साहू, देवसिंग दीवान, दाऊलाल निषाद, रमीला, पदमा, कुमारी, धनबाई, आशा, ईश्वरी बाई आदि संसदीय सचिव निवास पहुंचे और संसदीय सचिव श्री चंद्राकर से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर को बताया कि ग्राम सिंघरूपाली में शीतला माता मंदिर के पास एक सामुदायिक भवन की जरूरत है। भवन नहीं होने से दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने भवन निर्माण के लिए तीन लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की। राशि की घोषणा पर ग्रामीणों ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।

संसदीय सचिव के प्रयास से विकास कार्यों के लिए मिली स्वीकृति
संसदीय सचिव व विधायक श्री चंद्राकर के प्रयास से दो ग्राम पंचायतों में विकास कार्यों के लिए सात लाख रूपए की स्वीकृति मिली है। जिसमें ग्राम पंचायत सिनोधा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बाउंड्रीवाल निर्माण के लिए दो लाख रूपए तथा ग्राम पंचायत नरतोरा में प्राथमिक शाला भवन का जीर्णोद्धार व आहाता निर्माण के लिए पांच लाख रूपए की स्वीकृति शामिल हैं। निर्माण कार्यों के लिए राशि स्वीकृत कराने पर ग्रामीणों ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email