महासमुन्द

किसानों के लिए मुस्की में बनेगा कृषक विश्राम भवन... बीज निगम अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर ने की घोषणा

किसानों के लिए मुस्की में बनेगा कृषक विश्राम भवन... बीज निगम अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर ने की घोषणा

GCN- प्रभात महंती 

जस झांकी प्रतियोगिता कार्यक्रम में हुए शामिल 

महासमुंद : केबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त छत्तीसगढ़ राज्य बीज एवं कृषि विकास निगम के अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर ने ग्राम मुस्की (कांपा) में कृषक विश्राम भवन निर्माण की घोषणा की है। 
मुस्की में आयोजित नौ दिवसीय जस झांकी प्रतियोगिता के चौथे दिन बतौर मुख्य अतिथि जन-समूह को संबोधित करते हुए श्री चंद्राकर ने यह घोषणा की। 

उन्होंने पारंपरिक जस झांकी प्रतियोगिता के आयोजन के लिए ग्रामवासियों की सराहना करते हुए कहा कि आज छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़िया सरकार है और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार छत्तीसगढ़ी लोक कला-संस्कृति आगे बढ़ाने के साथ छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान को जगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। हम सब भी अपनी छत्तीसगढ़िया संस्कृति को आगे बढ़ाएं।

कांग्रेस के युवा नेता दिव्येश चंद्राकर ने कहा कि ऐसे आयोजनों से हमारी सांस्कृतिक परंपरा और समृद्ध होती है। इस अवसर पर ग्राम के प्रमुखों ने श्री चंद्राकर के विधायकी कार्यकाल का स्मरण करते हुए कहा कि गांव में सड़क, शिक्षा, बिजली, पानी आदि बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध हैं, यह आपके ही प्रयासों का नतीजा है। इस अवसर पर निगम अध्यक्ष श्री चंद्राकर ने मां दुर्गा की पूजा-अर्चना कर क्षेत्र वासियों के सुख-सम्मृद्धि की कामना की और जस झांकी प्रस्तुति का आनंद लिया। मुस्की में आयोजित जसगीत झांकी प्रतियोगिता का समापन 5 अक्तूबर को होगा। 

कार्यक्रम में निगम अध्यक्ष के प्रतिनिधि नारायण नामदेव, पूर्व पार्षद राजू साहू, तुलसी साहू, नरेंद्र चंद्राकर, जनार्दन चंद्राकर, सरपंच मोतिन ध्रुव, उपसरपंच चंद्रशेखर साहू, हरि सिंह ध्रुव, रामदयाल साहू, रामनारायण चंद्राकर, सहदेव सिंह ध्रुव, शीतल दास मानिकपुरी, गणेश साहू, बुधराम निषाद, समारू साहू, भरत साहू, रामा ध्रुव, भुनेश्वर ध्रुव, जितेंद्र साहू, सोहन साहू, घनश्याम निषाद, कमलेश ध्रुव, संजय निषाद सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email