दुर्ग

घर अभी बन भी नहीं पाया और चोरों ने पहले ही निर्माण सामाग्री की कर डाली चोरी

घर अभी बन भी नहीं पाया और चोरों ने पहले ही निर्माण सामाग्री की कर डाली चोरी

 सवांददाता: नीतिन कुमार

― दो शातिर चोर को 12 घंटे के भीतर खैरागढ़ पुलिस ने किया गया गिरफ्तार 

― निर्माणाधीन मकान (घटना स्थल )  के बगल के क्लिनिक में लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई आरोपियों की पहचान

खैरागढ़ : खैरागढ़ जिले के तुरकारीपारा मोहल्ले में बीते रात एक निर्माणाधीन मकान में  मोहल्ले ही के दो युवकों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया ।  पुलिस के अनुसार गिरवर पटेल निवासी पिपरिया के वार्ड नम्बर 1 ने थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह ठेकेदारी में काम लेकर निर्माण का कार्य कराता है जिनका काम ग्राम सण्डी के मानिक पटेल के मकान निर्माण हेतु ठेका में लिया गया है जिसका मकान तुरकारीपारा खैरागढ में निर्माणाधीन है । 

प्रतिदिन कि तरह शाम होने पर  मजदूरों से काम करवाकर दरवाजा में ताला लगाकर चले गये थे।  निर्माणाधीन मकान के अंदर मकान बनाने में उपयोग आने वाले कटर मशीन , सिलाब प्लेट, सहित अन्य समान थे जिसकी कीमत तकरीबन 27000 रूपये है।  

यहाँ देखे विडियो :-  <iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/4SOhRdNr5Ss?si=0CBghI9qdYnto2JC" title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen></iframe>

जिला के  वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन प्राप्त कर तत्काल थाना प्रभारी खैरागढ़  राजेश देवदास  ने जिले में बढती चोरी की घटना को देखते हुए उपनिरीक्षक शक्ति सिंह के नेतृत्व में तत्काल टीम गठित किया गया था। गठित पुलिस टीम ने महज 12 घण्टे में ही जिले में हुए चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात चोरों का पता लगा लिया । 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदेहियों से पूछताछ किया गया इसी दौरान संदेही केशव उर्फ राजा सारथी पिता कलिन्द्र सारथी  तुरकारीपारा, भोजराम पटेल तुरकारीपारा से पूछताछ पर उन्होनें अपना जुर्म स्वीकार कर लिया । आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया।

विवो: ठेकेदार निर्माणधीन मकान 
विवो : आरोपी गण
विवो : निर्माणधीन बिल्डिंग

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email