दुर्ग

बड़ा सड़क हादसा : तेज रफ़्तार ट्रेलर ने कार को मारी जोरदार टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

बड़ा सड़क हादसा : तेज रफ़्तार ट्रेलर ने कार को मारी जोरदार टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

दुर्ग :  जिले के जामुल थाना क्षेत्र में जामुल अहिवारा मार्ग पर बड़ा सड़क हादसा हो गया है, जहाँ तेज रफ़्तार ट्रिप ट्रेलर ने कार को जोरदार ठोकर मार दी, इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना पर जामुल पुलिस मौके पर पहुंचकर मार्ग कायम करतीनों शव को पीएम के लिए भेजवा दिया है.

BREAKING : तेज रफ़्तार का कहर; ट्रेलर ने कार को मारी जोरदार टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रिप ट्रेलर जबलपुर से भिलाई की ओर आ रही थी, उसी समय पावर हाउस तरफ से कार गुजर रहा था, इस दौरान जबलपुर जा रही तेज रफ़्तार ट्रिप ट्रेलर ने कार को जोरदार ठोकर मार दी, हादसे में कार में सवार एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में स्मृति नगर भिलाई निवासी 67 वर्षीय पी वेंकट रत्नम, 60 वर्षीय पत्नी श्यान्ति और श्यान्ति की बुजुर्ग माता की मौत हुई है.
 
तीनों के शव को भिलाई के लाल बहादुर सुपेला अस्पताल के मर्च्युरी में रखा गया. पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.
 
आपको बता दे की जिले में लगातार हादसे को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने कल ही फॉर ट्रेफिक लाने अभियान की शुरुआत की इसमें ट्रक ड्राइवर को किस दिशा में जाना है उसके बारे में जानकारी दी जा रही है. ऐसा कोई ड्राइवर जो गलत दिशा में चलने वाले को चलाने कार्रवाई भी की जा रही है. हाईवे पर ट्रक ड्राइवर को रोक कर उन्हें ड्राइविंग टिप्स भी दिया जा रहा है, ट्रैफिक डीएसपी सतीश ठाकुर ने लोगों से अपील किया है कि यातायात नियमों का पालन करें.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email