खेल

चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह लेंगे मोहम्मद सिराज...

चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह लेंगे मोहम्मद सिराज...

एजेंसी 

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम में मोहम्मद सिराज को चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह पर चुना गया है। जसप्रीत बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते कई महीने के लिए क्रिकेट से दूर हो चुके हैं। जसप्रीत बुमराह का नाम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही मौजूदा टी-20 सीरीज में भी था लेकिन वह पहला मुकाबला नहीं खेले थे। अब बाकी बचे हुए 2 T20 इंटरनेशनल मैचों के लिए मोहम्मद सिराज ने बुमराह को रिप्लेस किया है।

ऑल इंडिया सीनियर सिलेक्शन कमिटी ने यह फैसला किया है कि सिराज 2 और 4 अक्टूबर को होने वाले श्रंखला के बचे हुए 2 मुकाबलों में टीम का हिस्सा होंगे। टीम इंडिया को 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में दूसरा मैच खेलना है और इंदौर में 4 अक्टूबर को तीसरा व अंतिम मैच खेलना है। टीम इंडिया इस समय 1-0 से सीरीज में आगे है लेकिन बुमराह को लगी चोट T20 वर्ल्ड कप को देखते हुए एक बड़ा झटका है।

बीसीसीआई ने अपडेट है कि जसप्रीत बुमराह की कमर में चोट लगी है और फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है।

मोहम्मद सिराज के नाम पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों में पांच ही विकेट हैं। उन्होंने अपना आखिरी टी20I मुकाबला इस साल श्रीलंका के खिलाफ खेला था। सिराज को टेस्ट मैचों में लगातार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है लेकिन आईपीएल समेत उनकी टी20 परफॉरमेंस इतनी बेहतर नहीं है। अब उनके लिए एक मौका है। जहां तक टी20 वर्ल्ड कप की बात है तो वहां भारत के पास दो रिजर्व बॉलर के तौर पर मोहम्मद शमी और दीपक चाहर मौजूद हैं। इन दोनों में से किसी एक के बुमराह को विश्व कप के लिए रिप्लेस करने की उम्मीद है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email