खेल

भारतीय बॉक्सर निखिल सुरेश की चोट लगने की वजह से मौत

भारतीय बॉक्सर निखिल सुरेश की चोट लगने की वजह से मौत

एजेंसी 

बेंगलुरु : बेंगलुरु में आयोजित स्टेट लेवल किक बॉक्सिंग टूर्नामेंट में एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें भारतीय मार्शल आर्ट्स फाइटर निखिल सुरेश की मौत हो गई है। यह दर्दनाक हादसा 9 और 10 जुलाई को K1 एसोसिएशन के द्वारा आयोजित कराई गई बॉक्सिंग चैंपियनशिप के एक मुकाबले में हुआ था। दरअसल, फाइट के दौरान निखिल सुरेश को विरोधी बॉक्सर ने एक ऐसा पंच मारा था कि उनके सिर में गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन गुरुवार को निखिल सुरेश ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद बॉक्सिंग जगत में शोक की लहर और खिलाड़ियों में दहशत का माहौल है।

निखिल सुरेश की मौत की जानकारी उनके कोच और पिता ने सोशल मीडिया के जरिए गुरुवार को दी। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनके पिता ने कहा है, "गंभीर दुख के साथ, मैं उस खबर को साझा कर रहा हूं, जिसने हम सभी को डरा दिया है। मेरा बेटा निखिल आज जिंदगी की जंग हार गया है, कई घंटों की लड़ाई के बाद आखिर वो जिंदगी और मौत की जंग हार गया, सबसे अच्छी मेडिकल केयर के लिए धन्यवाद।" निखिल के पिता ने आगे कहा कि वो हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेगा और हमेशा याद आएगा। आज मैंने अपना बेटा खोया है, ईश्वर मुझे और मेरे परिवार को शक्ति प्रदान करे।

आपको बता दें कि निखिल के पिता ने टूर्नामेंट आयोजकों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि बॉक्सिंग टूर्नामेंट के आयोजकों की वजह से लापरवाही हुई, जिसके चलते उनके बेटे को सही समय पर सही इलाज नहीं मिल सका। उन्होंने कहा है कि मैच के दौरान मेडिकल सुविधाओं की कमी थी, ना तो डॉक्टर थे और ना ही एंबुलेंस थी। निखिल के पिता का कहना है कि उनके बेटे को बचाया जा सकता था, अगर टूर्नामेंट के लिए मेडिकल सुविधाओं का उपलब्ध होना अनिवार्य होता।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ने इस पूरे मामले से खुद को अलग कर लिया है। एसोसिएशन का कहना है कि उनका आयोजकों से कोई लेना-देना नहीं है और उन्हें इस तरह के किसी टूर्नामेंट की जानकारी भी नहीं थी।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email