खेल

IPL 2020: बैंगलोर के खिलाफ चमके दिल्ली के ये पांच सितारे...

IPL 2020: बैंगलोर के खिलाफ चमके दिल्ली के ये पांच सितारे...

एजेंसी 

नई दिल्ली : आईपीएल 2020 के 55वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हरा दिया। लगातार चार हार से उबरते हुए दिल्ली ने सोमवार को खेले गए इस अहम मुकाबले में छह विकेट से जीत हासिल की और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई और प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई कर गई। दिल्ली की तरफ से इन पांच खिलाड़ियों ने स्टार परफॉरमेंस दी।

एनरिच नोर्त्जे:

टीम के तेज गेंदबाज नोर्त्जे ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में 33 रन देकर बैंगलोर के तीन खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। उन्होंने पडीक्कल, मोरिस और उडाना का विकेट अपने नाम किया।

अजिंक्य रहाणे:

टीम ने इस मैच में अजिंक्य रहाणे पर भरोसा जताया और वे उसपर खरे उतरे। रहाणे ने मौके को भुनाते हुए सीजन का अपना पहला अर्धशतक लगाया। उन्होंने 46 गेंदों में 60 रन बनाए और दूसरे विकेट के लिए धवन के साथ मिलकर 88 रन की मैच जिताऊ साझेदारी निभाई।

शिखर धवन:

पिछले कुछ मैचों से फेल हो रहे धवन इस अहम मुकाबले में फॉर्म में लौटे और अर्धशतकीय पारी खेली। धवन ने 41 गेंदों में 54 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने छह चौके लगाए।

कागिसो रबाडा:

टीम के सबसे सफल गेंदबाज रबाडा ने इस सीजन में पहली बार पॉवरले में विकेट अपने नाम किया। रबाडा ने फिर से टीम को बड़ी सफलता दिलाई। उन्होंने चार ओवर में 30 रन देकर जोश फिलिप और शिवम दुबे का विकेट चटकाया।

रविचंद्रन अश्विन:

अनुभवी स्पिन गेंदबाज अश्विन ने किफायती गेंदबाजी करते हुए बैंगलोर के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाए रखा। अश्विन ने चार ओवर में मात्र 18 रन देकर विराट कोहली का बड़ा विकेट अपने नाम किया। 

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email