खेल

अब हरभजन सिंह IPL से हुए बाहर, बताया व्यक्तिगत कारण

अब हरभजन सिंह IPL से हुए बाहर, बताया व्यक्तिगत कारण

एजेंसी 

IPL 2020: यूएई पहुंचने के बाद झटके पर झटका झेल रही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को एक और नुकसान झेलना पड़ा है. और उसके अनुभवी खिलाड़ी ऑफ स्पिनर हरभजनन सिंह (Harbhajan Singh) भी अब कुछ दिन बाद शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) से बाहर हो गए हैं. हरभजन ने आज  ही इसकी सूचना सीएसके मैनजमेंट को दी. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को मानो चेन्नई पहुंचने के बाद से ही किसी की नजर लग गई. पहले तो दो खिलाड़ियों सहित उसक स्टॉफ को मिलाकर कुल 13 सदस्य कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए, तो बाद में सुरेश रैना (Suresh Raina) विवाद के बाद वापस भारत लौट गए. अभी रैना की खबरें सुर्खियों से हटी भी नहीं थी किं हरभजन की आईपीएल (IPL 2020) से हटने की खबर आ गयी, जो वास्तव में चेन्नई के लिए एक बड़ा झटका है. 

व्यक्तिगत कारणों से हुए बाहर

वैसे हरभजन को लेकर शुरुआत से ही संशय था. और वह टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ यूएई नहीं गए थे. भज्जी कुछ दिन देरी से यूएई  पहुंचे. ऐसी खबरें बीच में आयीं थी कि भज्जी भी टूर्नामेंट से हट सकते है, लेकिन उनके फैसला लेने से पहले ही रैना के विवाद ने चेन्नई के भीतर के माहौल को असहज कर दिया. बहरहाल, भज्जी ने टूर्नामेंंट से हटने के पीछे व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया है. ये व्यक्तिगत कारण क्या हैं, ये साफ होना अभी बाकी है. 

मैनेजमेंट पहले से ही इस बात को लेकर परेशान था कि सुरेश रैना के विकल्प के तौर पर किसे चुना जाए. और अब उसके सामने दूसरी स्थिति पैदा हो गई है. टीम इंडिया से संन्यास ले चुके हरभजन चेन्नई के लिए अभी भी मैच विजेता हैं और उनका अनुभव बहुत ही मायने रखता है. ऐसे में चेन्नई के चाहने वालों के बीच चर्चा है कि हरभजन का विकल्प कौन होगा? प्रशंसक कह रहे भज्जी का विकल्प चेन्नई को ढूंढना ही होगा. अन्यथा उसे गेंदबाजी में काफी नुकसान वहन करना होगा. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email