खेल

CSK का एक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के 12 सदस्य कोरोना संक्रमित

 CSK का एक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के 12 सदस्य कोरोना संक्रमित

भारतीय टीम के सीमित ओवरों के एक वर्तमान खिलाड़ी के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कई स्टाफ सदस्यों को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया हैं। जिसके बाद इस फ्रेंचाइजी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले टीम की पृथकवास अवधि बढ़ने पर मजबूर होना पड़ा।

लीग से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि कोविड-19 के सभी पॉजिटिव जांच के नतीजे टीम के यहां पहुंचने के पहले, तीसरे और छठे दिन आये। आईपीएल का आगामी सत्र 19 सितंबर से शुरू होगा। आईपीएल के एक वरिष्ठ सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर समाचर एजेंसी पीटीआई को बताया, 'हां, हाल ही में भारत के लिए लिए खेलने वाला दाएं हाथ के मध्यम गति के एक तेज गेंदबाज के अलावा फ्रेंचाइजी के कुछ सहयोगी सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आए हैं।'

उन्होंने कहा, 'जहां तक हमें पता चला हैं, सीएसके प्रबंधन से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी और उनकी पत्नी के अलावा फ्रेंचाइजी की सोशल मीडिया टीम के कम से कम दो सदस्य भी कोरोना वायरस की चपेट में है।' सीएसके ने इस घटना के बाद टीम की पृथकवास अवधि को एक सितंबर तक बढ़ा दिया। बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार, कोरोना जांच में जो भी पॉजिटिव मिलेगा उसे अतिरिक्त सात दिनों के लिए पृथकवास में रहना होगा। इस अवधि के बाद जांच में निगेटिव आने पर ही उसे जैविक रूप से सुरक्षित महौल में आने की अनुमति मिलेगी।

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email