खेल

सचिन ने बनाई अपनी वर्ल्ड कप टीम में जडेजा को किया शामिल

सचिन ने बनाई अपनी वर्ल्ड कप टीम में जडेजा को किया शामिल

लंदन : क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर ने 2019 के आईसीसी विश्वकप को लेकर चुनी अपनी एकादश में भारत के लेफ्ट आर्म स्पिनर और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को शामिल किया है। जडेजा ने इस विश्वकप में सिर्फ दो मैच खेले लेकिन सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने प्रदर्शन से वह सचिन को इतना प्रभावित कर गए कि सचिन ने उन्हें अपनी विश्वकप एकादश में शामिल कर लिया।

विश्वकप फाइनल में कमेंट्री कर रहे सचिन ने जडेजा को अपनी विश्वकप एकादश में शामिल किए जाने पर कहा, मैं जानता हूं कि लोग इसे लेकर मुझसे सवाल जरुर पूछेंगे लेकिन सेमीफाइनल में उन्होंने 77 रन की जो बेहतरीन पारी खेली उसने मुझे काफी प्रभावित किया। उनकी लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी भी शानदार है और वह मेरी टीम में शामिल दूसरे लेफ्ट आर्म स्पिनर शाकिब अल हसन के साथ अच्छी स्पिन जोड़ी बनाएंगे। सचिन ने अपनी विश्व एकादश का कप्तान न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को बनाया है। उन्होंने ओपनिंग की जिम्मेदारी भारत के रोहित शर्मा और इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो को सौंपी। तीसरे नंबर पर विलियम्सन और चौथे नंबर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली उतरेंगे। 

मास्टर ब्लास्टर ने पांचवें नंबर पर बंगलादेश के शाकिब और छठे नंबर पर इंग्लैंड के बेन स्टोक्स को रखा है। उन्होंने सातवें नंबर पर भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, आठवें नंबर पर जडेजा, नौंवे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टाकर्, 10वें नंबर पर इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर और 11वें नंबर पर भारत के जसप्रीत बुमराह को रखा है। सचिन की विश्वकप एकादश : रोहित शर्मा, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन (कप्तान), विराट कोहली, शाकिब अल हसन, बेन स्टोक्स, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मिशेल स्टाकर्, जोफ्रा आर्चर और जसप्रीत बुमराह।  

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email