खेल

WWE के रेसलर ‘सिल्वर किंग’ की रिंग में मौत

WWE के रेसलर ‘सिल्वर किंग’ की रिंग में मौत

लंदन में एक प्रोफेशनल रेसलर ने रिंग में ही दम तोड़ दिया. WWE के मुकाबले में 'सिल्वर किंग' के नाम से मशहूर मेक्सिको के रेसलर सेजार बैरन एक प्रोफेशनल मैच में अपने कंपि‍टीटर गुरेरा से फाइट कर रहे थे. अचानक से वो नीचे गिर पड़े और फिर कभी उठ नहीं सके. आयोजकों के मुताबिक, उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. वे 51 साल के थे.

इस बारे में WWE की ओर से भी भावुक स्टेटमेंट साझा की गई है। WWE की ऑफ़िशियल स्टेटमेंट में कहा गया है कि,

"पूरे WWE यूनिवर्स को लूचा लिब्रे लैजेंड सिल्वर किंग के गुजर जाने पर दुख है। एक ऐसे मैक्सिकन स्टार रैसलर जिन्होंने अपने इन रिंग परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी। WCW की क्रूज़रवेट डिवीज़न के लिए उन्होंने जो सबकुछ किया, उसे भी कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। सिल्वर किंग के परिवार, दोस्तों और फैंस के प्रति WWE की पूरी टीम संवेदना प्रकट करती है।"

silver king die के लिए इमेज परिणाम

द ग्रेटेस्ट शो ऑफ लूचा लिब्रे में सिल्वर किंग जब फाइट के दौरान अचानक गिरे, तो दर्शकों समेत सभी को ऐसा लगा कि ये शो का हिस्सा है. गुरेरा भी उन्हें नीचे दबाए रखने की कोशिश कर रहे थे. सेजार बैरन जब रैफरी के कहने पर भी नहीं उठे, तो डॉक्टरों की टीम को रिंग में बुलाया गया. उसके बाद शो के ऑर्गेनाइजर्स ने एरिना खाली करवा लिया.

silver king die के लिए इमेज परिणाम

हालांकि इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का आक्रोश बाहर निकल आया. लोगों ने आयोजकों के रवैये की जबरदस्त आलोचना की है. बता दें कि काफी देर तक उनकी मौत को लेकर कन्फ्यूजन बना हुआ था. अधिकांश लोग इसे मैच का हिस्सा समझ रहे थे, जिसके कारण रिंग में डॉक्टरों को देर से भेजा गया. इस देरी को ही लोग उनकी मौत की बड़ी वजह मान रहे हैं.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email