खेल

महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के मामले में हार्दिक पंड्या और के एल राहुल को मिली ये सजा

महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के मामले में हार्दिक पंड्या और के एल राहुल को मिली ये सजा

नई दिल्ली : मशहूर टॉक शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के मामले में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और के एल राहुल की 'सजा' का ऐलान हो गया है. पंड्या और के एल राहुल को 20 लाख- 20 लाख रुपये चैरिटी में देने का आदेश दिया गया है. आपको बता दें मुंबई और पंजाब के मैच से पहले हार्दिक पंड्या और के एल राहुल की बीसीसीआई के लोकपाल के सामने पेशी हुई थी, जिसके बाद उन्हें ये 'सजा' सुनाई गई.

बीसीसीआई का आदेश

बीसीसीआई के लोकपाल डीके जैन ने हार्दिक पंड्या और के एल राहुल के मामले पर फैसला देते हुए कहा, 'दोनों खिलाड़ियों ने बिना सफाई दिए घटना पर माफी मांगी है. दोनों ने समाज के प्रति अपने कर्तव्य को स्वीकार किया है.' बीसीसीआई ने निर्देश दिया कि हार्दिक पंड्या और के एल राहुल अर्धसैनिक बल के 10 शहीज कॉन्स्टेबलों की विधवाओं को 1-1 लाख रु. और 10-10 लाख रु. ब्लाइंड क्रिकेट को बढ़ावा देने के फंड में जमा कराएं.

जोरदार वापसी और वर्ल्ड कप टीम में मौका

विवाद के बाद के एल राहुल और हार्दिक पंड्या ने जबर्दस्त वापसी की है. के एल राहुल आईपीएल के मौजूदा सीजन में 4 अर्धशतक और एक शतक लगा चुके हैं, वहीं हार्दिक पंड्या मुंबई के लिए सबसे ज्यादा 218 रन बना चुके हैं और उनका स्ट्राइक रेट तकरीबन 200 है. पंड्या और के एल राहुल को इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए भी टीम इंडिया में शामिल किया गया है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email