खेल

विवादित बयान के चलते पांड्या और राहुल पर 2 मैच के बैन का खतरा

विवादित बयान के चलते पांड्या और राहुल पर 2 मैच के बैन का खतरा

एजेंसी 

नई दिल्ली : प्रशासकों की समिति के चीफ विनोद राय ने गुरुवार को हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर दो वनडे का बैन लगाने की सिफारिश की है. हार्दिक ने एक टीवी शो में महिलाओं को लेकर अपमानजनक बातें कही थीं. इसके अलावा साथी सीओए मेंबर डियाना इडुल्जी ने ये मामला बीसीसीआई की लीगल सेल को भेजा है.

राय ने कहा, "मैं हार्दिक पांड्या के जवाब से संतुष्ट नहीं हूं और मैंने दोनों खिलाड़ियों के लिए दो मैच का बैन लगाने की सिफारिश की है. बहरहाल, आखिरी फैसला डियाना के कहने पर लिया जाएगा." पांड्या के कॉमेंट को महिला विरोधी बताया गया है. इसी वजह से सीओए ने उन्हें बुधवार को कारण बताओ नोटिस भेजा था. जिसके जवाब में ऑलराउंडर ने कहा था कि उन्हें उस बात का अफसोस है और फिर ऐसा कभी नहीं करेंगे. बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों को अपनी बात रखने के लिए 24 घंटे दिए थे.

शो पर पांड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने की बात स्वीकारी थी और बताया था कि इसको लेकर वह अपने माता-पिता से कितने ओपन हैं. टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार से खेलेगी. राहुल जो हार्दिक के साथ इस शो पर मौजूद थे उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ भी नहीं कहा है.
राय ने कहा, "डियाना ने कहा दोनों पर बैन लगाने के लिए लीगल मदद शुरू की है. जाहिर तौर पर जब वह हामी भर देंगी तो फैसला ले लिया जाएगा. जहां तक मैं बात करूं तो वे कॉमेंट बड़े बेतुके थे, जिन्हें स्वीकार नहीं किया जा सकता."

यह भी पता चला है कि इडुल्जी ने इस संबंध में बीसीसीआई के कार्यकारी प्रेसीडेंट अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी से सलाह  ले रही हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email