खेल

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी ने पति पर लगाए मारपीट का आरोप

एजेंसी 

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने कथित विवाहेत्तर संबंधों पर विवादों में घिरते दिख रहे हैं। दरअसल, शमी पर किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया के जरिए उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होने के संगीन आरोप लगाए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन जहां ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं, जिनके आधार पर उन्होंने दावा किया है कि इस क्रिकेटर के कई महिलाओं से नाजायज संबंध हैं।

हसीन जहां ने अपने पति पर खुद से मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक, शमी के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं, जिनसे एक्स्ट्रा मैरिटल की बात साबित होती है। हसीन ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट भी की थी। 

बता दें हसीन जहां ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए हैं। मोहम्मद शमी टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं। वह अब तक भारत के लिए 30 टेस्ट और 50 वनडे मैच खेल चुके हैं, वहीं टी20 इंटरनैशनल में भी वह 7 बार नीली जर्सी पहनकर भारत के लिए मैदान पर उतरे हैं। हालांकि अभी तक मोहम्मद शमी की ओर से इस विवाद पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। शमी फिलहाल भारत A की ओर से देवधर ट्रोफी में खेल रहे हैं। 

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.