खेल

शोएब मलिक के सिर पर लगी गेंद, मैदान पर ही गिर पड़े

 
हेमिल्टन। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे वनडे मैच में बड़ा हादसा होते-होते बचा। दरअसल पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे मैच में चोटिल हो गए। हेमिल्टन में खेले जा रहे चौथे वनडे मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो का थ्रो शोएब मलिक के सिर पर जा लगा।
 
गेंद सिर पर लगते ही शोएब मलिक वहीं गिर पड़े। हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी और अगली 6 गेंदों में सस्ते में पवेलियन लौट गए। हालांकि बाद में उन्हें थोड़ी समस्या हुई और वो फील्डिंग के लिए नहीं उतरे। बता दें कि जब उनके सिर में थ्रो लगा था तब शोएब मलिक ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था। कुछ समय तक खेल रुक गया और टीम का फीजियो उनका इलाज करने लगा।
Pakistan vs New Zealand 2018: Shoaib Malik Head hit
 
बता दें कि जब शोएब मलिक बिना हेलमेट पहने मैदान पर उतरे, उस दौरान न्यूजीलैंड के स्पिनर्स गेंदबाजी कर रहे थे। मैच के 32वें ओवर में शोएब मलिक ने एक रन चुराने की कोशिश की लेकिन नॉन स्ट्राइक रेट खड़े मोहम्मद हफीज ने रन लेने से इनकार कर दिया।
 
जब शोएब मलिक तेजी से अपनी क्रीज की ओर दौड़ रहे थे उसी दौरान कॉलिन मुनरो ने गेंद फेंकी जो सीधे शोएब मलिक के सिर के पिछले हिस्से पर जा लगी। गेंद लगते ही शोएब मलिक मैदान पर गिर पड़े। वहीं थ्रो इतनी तेज था कि गेंद बाउंड्री के बाहर जा गिरी।
 
 

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.