राजधानी

75 लाख की लागत से निर्मित हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का विधायक कुलदीप जुनेजा एवं महापौर ने किया लोकार्पण...

75 लाख की लागत से निर्मित हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का विधायक कुलदीप जुनेजा एवं महापौर ने किया लोकार्पण...

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा प्रदेशवासियों के बेहतर स्वास्थ्य एवं स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए लगातार जनता के हित में काम कर रही है। जनता की मूलभूत सुविधा जैसे जल,राशन,आवास एवं चिकित्सा के प्रति सरकार जनता तक घर पहुंच सेवा दे रही।

रायपुर : रायपुर उत्तर के विधायक और हाऊसिंग बोर्ड के अध्यक्ष श्री कुलदीप जुनेजा सदैव लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं और अपने क्षेत्र में सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ उसका लाभ दिलाने के लगातार प्रयासरत रहते हैं। छत्तीसगढ़ सरकार प्रदेश में शिक्षा के  स्तर को शीर्ष पर पहुंचाने के बाद अब चिकित्सीय सेवा क्षेत्र में प्रयासरत हैं। राज्य सरकार प्रदेश में गली-मोहल्ले में निवासरत लोगों को उनके घरों तक पहुंचकर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए 70मोबाइल स्वस्थय यूनिट पहले ही प्रदेश के हर जिले में सौगात दे चुकी है। 

रायपुर उतर विधानसभा के काशीराम नगर क्षेत्र में 75लाख रु की लागत से नए हेल्थ एवं वेलनेस सेंटर का निर्माण किया गया है, जिसका शुभारम्भ आज विधायक कुलदीप जुनेजा एवम महापौर एजाज ढेबर जी द्वारा किया गया। शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र  में  जनरल चेकअप, लैब सुविधा जिसमे कई प्रकार के टेस्ट करने की सुविधा, प्रसूति गृह की उत्तम व्यवस्था भी की गई है। इसके साथ ही अस्पताल में आने वाले मरीजों के लिए प्रयाप्त चिकित्सकीय सुविधा के साथ मूलभूत सुविधा एवं पर्याप्त चिकित्सा की सुविधा हेतु चिकित्सकों एवं स्वास्थ्यकर्मियों की उपलब्धता सुनिश्चित की गई है। क्षेत्र के विधायक एवं हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष श्री जुनेजा एवम महापौर एजाज ढेबर के आतिथ्य में  स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ कर जनता को समर्पित किया। इस अवसर पर उन्होंने क्षेत्र के पार्षद व क्षेत्रवासियों को शुभकामनाए दिया और श्री जुनेजा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जनता के बेहतर स्वास्थ्य एवं उन्हें बेहतर स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने के लिए निरंतर कार्य कर रही है। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मीरा बघेल, महापौर एजाज ढेबर,पार्षद शीतल कुलदिप बोगा, एल्डरमैन सुनील छतवानी , पार्षद अजीत कुकरेजा, एल्डरमैन सी एस ठाकुर सहित क्षेत्रवासी एवम समस्त स्टॉफ उपस्थित थे।

अधिक पढ़ें

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email