राजधानी

पब/बार संचालक (अंबुजा मॉल) को खुली छूट और संरक्षण - जोगी कांग्रेस

पब/बार संचालक (अंबुजा मॉल) को खुली छूट और संरक्षण - जोगी कांग्रेस

निलेश चौहान -जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे

मदिरा प्रेमियों के लिए विशेष सुविधा, राजधानी में 24 घन्टे शराब उपलब्ध

TMC और EDL पब का लाइसेंस निरस्त करने आबकारी आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

आबकारी अधिनियम का उल्लंघन कर देर रात तक संचालित पब को सील करने की माँग  

राजधानी में खुलेआम हो रही नशा खोरी, प्रशासन शिकायत के बाद भी मौन 

देर रात संचालित TMC और EDL पब में नबालिग लड़के-लड़कियों की उपस्थिति देखने को मिलती है : निलेश चौहान

रायपुर : जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के युवा नेता निलेश चौहान ने आज नवा रायपुर स्थित वाणिज्यिक कर विभाग (आबकारी) जीएसटी भवन में छत्तीसगढ़ आबकारी आयुक्त श्री निरंजन दास से मुलाक़ात कर विधानसभा स्थित अम्बुजा मॉल में देर रात तक चल रहे TMC और EDL पब का लाइसेंस निरस्त करने की माँग की है उन्होंने बताया कि आबकारी अधिनियम का उलाँघन करते हुए TMC और EDL के संचालक द्वारा देर रात तक ग्राहकों को बैठा कर शराब पिलाने का काम किया जाता है और बाहरी लोगों को देर रात तक शराब पार्सल कर बेची जा रही है, इतना ही नहीं 18 वर्ष से कम नबालिग लड़के-लड़कियों की उपस्थिति देखने को मिलती है। युवाओं का भविष्य बिगड़ने के अलावा इससे शहर का माहौल भी खराब हो रहा है और देश का भविष्य कहे जाने वाला युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है।

निलेश चौहान ने कहा आबकारी अधिनियम के तहत पब,क्लब और बार को दोपहर 12 बजे से 11 बजे रात तक चलाने का समय निर्धारित है, परंतु अंबुजा मॉल के EDL और TMC पब रात 11 बजे के बाद भी नियम का उल्लंघन करते हुए देर रात तक शराब पिलाने का काम कर रहा है। ऐसे में पब संचालक के विरुध कड़ी कार्यवाही करते हुए पब लाइसेंस को निरस्त करते हुए पब को सील करने की माँग आबकारी आयुक्त से की है और मॉल प्रबंधन और सिक्योरिटी पर भी कार्यवाही की जानी चाहिए मॉल बंद होने जाने पर भी 11 बजे के बाद देर रात तक पब के ग्राहकों को प्रवेश करवाते है और ऐसे गैरकानूनी गतिविधि में शामिल रहते है।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ -जे पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष संदीप यदु ने कहा राजधानी के वीआईपी रोड स्थित क्लब भी तय नियम का पालन नहीं करते हुए देर रात तक क्लब में बैठा कर शराब पिलाने का काम किया जाता है ऐसे में देर रात तक संचालित क्लबों पर सख्ती के साथ कार्यवाही करते हुए अंकुश लगाया जाए जिससे शराब के नशे में होने वाली घटनाओं से बजा जा सके। 

No description available.

निलेश चौहान ने आबकारी आयुक्त को उपरोक्त सम्बंध में आवश्यक कदम उठा कर ऐसे अवैधानिक कार्य में संलिप्त नियम का उल्लंघन करने वाले पब संचालक के विरुध आवश्यक कड़ी कार्यवाही करते हुए EDL और TMC पब के लाइसेंस को निरस्त करते हुए पब को सील करने की माँग की है। आबकारी आयुक्त निरंजन दास ने आश्वस्त करते हुए जल्द ही जाँच कर कार्यवाही करने की बात कही है।

ज्ञापन के दौरान मुख्य रूप से उपस्थित अजित जोगी युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रम नेताम, हर्ष शर्मा, वेद कुमार साहू, सुजीत कुमार, राजा पाल, अभिषेक मिश्रा, खेमु यादव और अन्य उपस्थित थे। 

निलेश चौहान 
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email