राजधानी

मुख्यमंत्री के हेलीकाप्टर में हुयी सुरक्षा सेंध की जांच हेतु कांग्रेस प्रवक्ता ने लिखा डीजीपी को पत्र

मुख्यमंत्री के हेलीकाप्टर में हुयी सुरक्षा सेंध की जांच हेतु कांग्रेस प्रवक्ता ने लिखा डीजीपी को पत्र

No description available.

रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं सचिव विकास तिवारी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकारी हेलीकाप्टर में वेडिंग फोटोशूट करने वाली घटना का उच्च स्तरीय जांच करवाने के लिये लिखत शिकायत की है और कहा है कि लगातार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा इसी सरकारी हेलीकाप्टर में प्रदेश का दौरा किया जाता है, जिसकी सुरक्षा में सेंध मारकर अज्ञात लोगो द्वारा वेंडिंग फोटोशूट कराया गया जो कि माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सुरक्षा में बड़ी चूक है।

No description available.

विकास तिवारी ने कहा कि इस गहरी साजिश की उच्च स्तरीय जांच करवायी जाये एवं दोषियो को कड़ी से कड़ी सजा दी जाये। सरकारी हेलीकाप्टर की सूक्ष्म जांच भी करवायी जाये कि कही उसमें किसी प्रकार का माइक्रोचीप, सेंसर, वाइस रिकार्डर या किसी प्रकार की विस्फोटक वस्तु (आरडीएक्स) रखा तो नही गया है।


विकास तिवारी
प्रवक्ता/प्रदेश सचिव
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

पत्र का प्रारूप :-


  प्रति,   

श्रीमान डी.एम. अवस्थी जी
माननीय डीजीपी
छत्तीसगढ़

विषय :- माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकारी स्टेट हेंगर में खड़े हेलीकाप्टर में भाजपा नेता द्वारा वेडिंग फोटोशूट की गहन जांच करने बाबत्।

महोदय,

ज्ञात विषय है कि सोशल साईड फेसबुक में रायपुर स्थित HO STUDIO    द्वारा साकेत एवं प्रांजली नामक जोड़े के 17 से अधिक विभिन्न लोकेशनो के फोटो सेशन को सार्वजनिक किया गया है। एवं अपना मोबाईल नंबर 9425598783 जारी किया गया है।

इन फोटो में से कुछ फोटो छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के सरकारी स्टेट हैंगर में खड़े हेलीकाप्टर AW 109 Power Elite  का है, जिसमें हेलीकाप्टर को बकायदा खुलवाकर उसमें बैठकर फोटोशूट कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस फोटोशूट में 10 से अधिक लोग स्टेट हैंगर में उपस्थित थे, एवं स्टेट हैंगर स्थित ऑफिस का उपयोग चेंजिंग रूम के रूप में किया गया था। वेंडिंग फोटोशूट के दौरान कई विडियो और सैकड़ो फोटोग्राफ खीचे गये थे।


महोदय यह बेहद गंभीर भावुक विषय है कि जहां एक और कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्रीमति इंदिरा गांधी, स्व. राजीव गांधी पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बेअंत सिंह झीरम घाटी के शहीद स्व. विद्याचरण शुक्ला, स्व. नंदकुमार पटेल, स्व. महेन्द्र कर्मा, स्व. उदयमुदलियार, स्व. योगेन्द्र शर्मा सहित अन्य कांग्रेस नेताओं की सुरक्षा में सेंधबाजी के कारण शहीद होना पड़ा था। उसी प्रकार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सुरक्षा में भी सेंधमारी का भी प्रयास किया गया है।

जबकि मुख्यमंत्री के हेलीकाप्टर और स्टेट हेंगर जो अतिसंवेदनशील इलाको में आता है, एवं चौबीसो घंटे इसकी सुरक्षाकर्मी तैनात रहते है उसके बावजूद सभी सुरक्षा घेरो को धता बताते हुये संदिग्ध लोगो द्वारा वेंडिंग फोटोशूट करवाया गया है जो कि बेहद गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है।


महोदय लगातार कांग्रेस पार्टी ने अपने शीर्ष नेताओं को सुरक्षा में सेंधमारी के कारण खोया है और असमय उनकी मौत हुयी है, इस घटना के सामने आने के बाद मैं भयक्रांत हूं और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सुरक्षा में लगे सेंध से चिंतित हूं। गत 2 वर्षो से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जनहित का फैसला ले रहे है, चाहे व आदिवासीहित में निजी कंपनियों के हाथो में नगरनार प्लांट को बेचने से बचाना हो, बस्तर के आदिवासियों की अधिग्रहित जमीन वापसी हो, एवं अन्य जनहितैषी कार्य जिनके की कारण उनकी साख राष्ट्रीय एवं अतंराष्ट्रीय जगत में बढ़ी है और विदित है कि बस्तर में आज भी माओवादियो द्वारा आदिवासियों को प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है जिस लगाम लगाने का पुरजोर और सार्थक प्रयास मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कर रहे है जिसका प्रतिसाद यह है कि नक्सली हमलो में पूववर्ती रमन सरकार की तुलना में 48 प्रतिशत की कमी आयी है, जिसके कि कारण मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इनके निशाने में है।


महोदय ज्ञात हो कि लगातार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा इसी सरकारी हेलीकाप्टर में प्रदेश का दौरा किया जाता है, जिसकी सुरक्षा में सेंध मारकर अज्ञात लोगो द्वारा वेंडिंग फोटोशूट कराया गया जो कि माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सुरक्षा में बड़ी चूक है। आपसे विनम्र निवेदन है कि इस गहरी साजिश की उच्च स्तरीय जांच करवायी जाये एवं दोषियो को कड़ी से कड़ी सजा दी जाये। सरकारी हेलीकाप्टर की सूक्ष्म जांच भी करवायी जाये कि कही उसमें किसी प्रकार का माइक्रोचीप, सेंसर, वाइस रिकार्डर या किसी प्रकार की विस्फोटक वस्तु (आरडीएक्स) रखा तो नही गया है।


महोदय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिन रात और चौबिसो घंटे काम कर रहे है और छत्तीसगढ़ राज्य के पौने तीन करोड़ जनता के हितो की रक्षा कर रहे है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़िया आन, बान, मान और शान है। इनके नेतृत्व में प्रदेश उत्तरोक्तर प्रगति के पथ में निरंतर आगे बढ़ रहा है। इनकी सुरक्षा में सेंधमारी करके बड़ी घटना को अंजाम देने का प्रयास है, इसकी तत्काल उच्च स्तरीय जांच करवाने की कृपा करें।


भवदीय

विकास तिवारी

(प्रदेश सचिव एवं प्रवक्ता)
पता : राजीव भवन, प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय,
मुख्य मार्ग, शंकर नगर, रायपुर छत्तीसगढ़
मो.नं. 9893988889

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email