राजधानी

सहायक शिक्षक़ो क़ा कोई आंदोलन सें सरोकार नहीं

सहायक शिक्षक़ो क़ा कोई आंदोलन सें सरोकार नहीं

वर्ग 03क़ो गुमराह कर आंदोलन में झोंका जा रहा

रायपुर। छत्तीसगढ़ टीचर्स वेल फेयर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष इदरीश खान ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम सें प्रदेश के शिक्षकों सें अपील की हैं की शिक्षकों क़ो भावनात्मक रूप सें भड़का कर एक संगठन आंदोलन में झोंक रहा वर्तमान में जिस संगठन ने आंदोलन की सूचना दी हैं उनको वेतन विसंगति क़ा ज्ञान नहीं हैं और काल्पनिक वेतन विसंगति क़ा ढोल पीट कर शिक्षकों क़ो आंदोलन में डाला जा रहा हैं।

गौरतलब हो की सविलियन उपरांत नियमित शिक्षक और एल बी संवर्ग की वेतन सामान हैं किसी प्रकार की वेतनविसंगति नहीं हैं वहीं 23वर्षों सें एक ही पद पर कार्य कर रहे शिक्षकों क़ो पदोन्नति क़ा लाभ नहीं मिला हैं कारण पीछ्ली सेवा क़ा गणना नहीं होना और पंचायत विभाग के द्वारा क्रमोन्नत वेतनमान क़ो भूत लक्षि प्रभाव सें समाप्त किया जाना हैं
वहीं विगत 2साल सें एक संगठन शिक्षकों की मांगो क़ो लेकर गुमराह करता रहा हैं और पुनः करने लगा हैं संगठन के वजूद बचाने के लिए प्रदेश के भोले भाले शिक्षकों क़ो आंदोलन में झोक रहा हैं जो गलत हैं वहीं यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष इदरीश खान ने प्रदेश के शिक्षकों क़ो बहकावे में आकर किसी आंदोलन क़ा समर्थन नहीं करने की अपील की हैं वहीं उन्होने कहा की वर्तमान में सिर्फ एक ही माँग पर लड़ाई लड़ने वाले संगठनों क़ो साथ देने की अपील की हैं
श्री खान ने प्रदेश के मुख्यमन्त्री श्री भूपेश बघेल,पंचायत मन्त्री श्री टी. एस. सिहदेव जी सें जन घोषणापत्र में उल्लेखित हमारी प्राथमिक माँग प्रथम नियुक्ति तिथि सें सेवा गणना कर क्रमोन्नत वेतनमान जारी करने के वादे क़ो पूर्ण करने शीघ्र पहल करने की मांग की हैं ताकि प्रदेश के 23वर्षों सें शोषित शिक्षक संवर्ग क़ो न्याय मिल सके।
साथ ही प्रदेश के शिक्षक संवर्ग सें अपील की हैं की किसी के बहकावे में ना आकर किसी आंदोलन क़ा बिना सोचे समझे समर्थन ना करें और ना ही ऐसे आंदोलन क़ा हिस्सा बने।

 

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email