राजधानी

भटगांव विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डी के सोनी

 भटगांव विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डी के सोनी

रायपुर : भटगांव विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी  डी के सोनी की नियुक्ति पर भटगांव विधानसभा के सभी पदाधिकारियों में हर्ष है। तथा आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दवरा अपने चुनाव प्रचार का प्रारंभ भटगांव विधानसभा के ग्राम खोपा से किया गया जहाँ पर खोपा के ग्रामीणों साथ बैठकर प्रत्याशी डी के सोनी ने सीधी बात किया और उनकी समस्याओं की जानकारी ली ।  खोपा के अलावा ग्राम करकोली, बतरा, चुन गढ़ी, में लोगो से सीधी बात की। 

उक्त कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष राजेन्द्र पांडेय, सचिव तुलसीदास गुप्ता, उपाध्यक्ष संतोष गुप्ता, जगमोहन जयसवाल, ओमप्रकाष विष्वकर्मा, तथा काफी संख्या में ग्रामीण व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आम आदमी पार्टी के सचिव तुलशीदास गुप्ता ने बताया कि सीधी बात का कार्यक्रम लगातार चलेगा इसके अलावा 22 जून को भटगांव के विधायक पारष राजवाड़े के निवास का घेराव किया जाएगा तथा उनसे 5 साल का हिसाब मंगा जाएगा ।  तथा 29 जून को पूरे प्रदेश के पदाधिकारियों के द्वारा मुख्यमंत्री के निवास का घेराव किया जाएगा  जिसमे 15 साल का हिसाब रमन सिंग से मांग जाएगा। विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र पांडे ने बताया कि हमलोगों के प्रत्याशी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं अब समय आ गया है भटगांव विधानसभा को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का। इस बार आम आदमी काँग्रेस बीजेपी के नेताओं को देख चुकी है इस बार आम आदमी पार्टी के प्रति लोगो का झुकाव है इसलिये भटगांव विधानसभा से डी के सोनी को विजयी बनाने हेतु संकल्पित है। 

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email