मनोरंजन

अभिनेत्री टीना दत्ता ने किया हल्दीराम आउटलेट का उद्घाटन

अभिनेत्री टीना दत्ता ने किया हल्दीराम आउटलेट का उद्घाटन

मुंबई/अनिल बेदाग़ : ग्रोवेल के 101 मॉल में 80 साल पुराने ब्रांड हल्दीराम के नवीनतम फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता ने किया।  प्रसिद्ध अभिनेत्री टीना दत्ता, जिन्होंने "उतरन" में "इच्छा" जैसे अपने मजबूत किरदारों के साथ छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरा है, उन्होंने यह कहते हुए उत्साह व्यक्त किया, "मैं हल्दीराम की मिठाइयों, सेवइयों पर पली-बढ़ी हूं और कोई भी हमेशा "हल्दीराम की भुजिया" का एक पैकेट पा सकता है। मेरा स्थान और यह तथ्य कि वे यहां मुंबई में खुल रहे हैं, ने मुझे पुरानी यादों के साथ-साथ उत्साहित भी किया और मुझे वास्तव में यकीन है कि शेष भारत की तरह मुंबईकर भी अपने पसंदीदा ब्रांड का स्वाद और आनंद लेंगे।

       नीरज अग्रवाल, निदेशक, हल्दीराम भी इस अवसर पर उपस्थित थे और उन्होंने कहा, "हल्दीराम एक ब्रांड नहीं है, यह एक भावना है, बल्कि मैं गर्व से कह सकता हूं कि हल्दीराम किसी भी भारतीय उत्सव या अवसर का एक अभिन्न अंग रहा है और हम सुश्री दत्ता को लॉन्च पर पाकर बहुत खुश हैं क्योंकि वह एक खाने की शौकीन के रूप में जानी जाती हैं।
मुंबई में यह सिर्फ एक शुरुआत है और हम वास्तव में इसे एक नए स्तर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं।

      राजेंद्र कुमार अग्रवाल, निदेशक, हल्दीराम ने उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "यह जानकर वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है कि आपका ब्रांड नाम कब महान भोजन का पर्याय बन गया है। इसकी स्थापना के बाद से हमारा एकमात्र उद्देश्य सच्चे भारतीय स्वादों को जीवित रखना था। यह आउटलेट मुंबई में हल्दीराम की शुरुआत का प्रतीक है और हम अपनी भविष्य की विस्तार योजनाओं के साथ इसे और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने का प्रयास करेंगे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email