मनोरंजन

सूर्यवंशी में अपने नेगेटिव कैरेक्टर से उत्साहित हैं अभिमन्यु सिंह

सूर्यवंशी में अपने नेगेटिव कैरेक्टर से उत्साहित हैं अभिमन्यु सिंह

-अनिल बेदाग़-

अक्स, गुलाल और मॉम जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभा चुके अभिमन्यु सिंह को रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में नेगेटिव किरदार से प्रशंसा मिल रही है। श्रीदेवी की फिल्म मॉम में जगन का किरदार निभाने वाले अभिमन्यु सिंह अभी तक कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं। 

        अभिमन्यु कहते हैं,  'रोहित सर ने मुझे तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म थीरान देखकर पसंद किया। उस फिल्म में मैं एक विलेन के किरदार में था, जिसमे कुछ कुछ हीरो जैसे लक्षण भी थे। फिल्म को देखने के बाद रोहित सर इतने खुश हुए कि उन्होंने मुझे कॉल कर कहा बधाई हो तुमको फिल्म सूर्यवंशी में काम मिल गया है।' फिल्म सूर्यवंशी में किरदार के बारे में पूछने पर अभिमन्यु कहते हैं, 'मेरा किरदार बहुत ही अप्रत्याशित और घातक है, जिसने देश के सभी पुलिसवालों के खिलाफ एक जंग छेड़ रखी है।' 

       अभिनेता इस बारे में बात करते हैं कि मेरा चरित्र एक विशिष्ट खलनायक नहीं है। उसकी अपनी विचारधारा है, अपने लोगों के लिए चीजें करता है, और एक भावनात्मक अंतर्धारा के साथ बहुत वास्तविक है" आगे जोड़ते हुए " मैं अपनी भूमिका के लिए इतना प्यार पाकर खुश हूं। अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह एक साथ बदला लेने के लिए चरमोत्कर्ष पर आते हैं और यही मेरे लिए क्षण है, मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। अभिमन्यु कहते हैं, "मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म इस दिवाली पर रिलीज हो गई है और थिएटर पहले से ही भरे हुए हैं और दर्शकों के लिए वापस उछाल और सामान्य सिनेमा में वापस आने के लिए यह एक उपयुक्त फिल्म है।"

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email