मनोरंजन

बॉलीवुड मूवी 'इश्क़ चकल्लस' की शूटिंग अगले माह से राजधानी रायपुर में, स्थानीय कलाकारों को दिया जाएगा मौका

बॉलीवुड मूवी 'इश्क़ चकल्लस' की शूटिंग अगले माह से राजधानी रायपुर में, स्थानीय कलाकारों को दिया जाएगा मौका

GCN

रायपुर : छत्तीसगढ़ राज्य की राजधानी रायपुर में अगले माह से बॉलीवुड फ़िल्म 'इश्क चकल्लस' की शूटिंग चालू होनी है, प्रेसवार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए फ़िल्म के डायरेक्टर अशोक यादव, प्रोड्यूसर नूपुर चंद्राकर व केविन जॉनसन ने बताया कि उक्त पिक्चर की शूटिंग छत्तीसगढ़ की खूबसूरती देश-विदेश तक पहुँचाने के उद्देश्य से यह निर्मित की जा रही है।

आपको बता दे कि इस मूवी में 25 से 55 वर्ष के स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा जिसका सुनहरा मौका छत्तीसगढ़ प्रदेश के एक्टर, म्यूजिशियन, डांसर, सिंगर सहित अन्य कलाकार 7470660073 मोबाइल नम्बर पर व्हाट्सएप के माध्यम से 1 मिनट का वीडियो क्लिपिंग भेज कर ऑडिशन दे सकते है जिन्हें निर्णायकों द्वारा शॉर्टलिस्ट करने के पश्चात संपर्क कर फ़िल्म में काम करने का मौका दिया जाएगा। 

जानकारी देते हुए प्रोड्यूसर नूपुर चंद्राकर ने बताया कि मूवी की शूटिंग तकरीबन 1 माह तक छत्तीसगढ़ के विभिन्न पर्यटन स्थल जैसे कौशल्या माता मंदिर, मैनपाट, खल्लारी , चंडी मंदिर सहित अन्य जगहों पर की जाएगी, जिसके पश्चात 2022 में मूवी को माया नगरी मुम्बई से देशभर में रिलीज किया जाएगा। 

फ़िल्म के डायरेक्टर यादव ने बताया कि फ़िल्म में मुख्य कलाकार के रूप में मुक्ति मोहन, अंशुमन पुष्कर आशिफ खान, जीशान कादरी सहित राजेश शर्मा जैसी हस्तियां रहेगी जिनके साथ छत्तीसगढ़ के स्थानीय  

कलाकार रूबरू होकर काम करेंगे।
वही अगले माह नवंबर में फ़िल्म के प्रोडक्शन हाउस द्वारा मुहूर्त पूजा का भी आयोजन किया गया है जिसमे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत सहित छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री-अधिकारी मौजूद रहेगें। फ़िल्म निर्माताओं ने बताया कि इस मूवी की शूटिंग राज्य में होने से शासन-प्रशासन से भरपूर सहयोग मिलने का आश्वाशन भी मुख्यमंत्री बघेल ने दिया है।

यह फ़िल्म फैमिली ड्रामा पर आधारित रहेगी जिसमे किसी भी प्रकार के अश्लील सीन या कंटेंट नही रहेंगे जिससे इस फ़िल्म को सहपरिवार थिएटर में देखा जा सकेगा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email