मनोरंजन

वरुण धवन और नताशा की शादी के लिए बंटा न्योता, 5 दिन तक चलेगा सेलिब्रेशन

वरुण धवन और नताशा की शादी के लिए बंटा न्योता, 5 दिन तक चलेगा सेलिब्रेशन

मिडिया रिपोर्ट 

मुंबई : एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच खबर है कि धवन और दलाल फैमिली 5 दिन लंबे शादी के कार्यक्रम की तैयारी कर रहे हैं। यही नहीं इसके लिए दोस्तों और परिवार के लोगों को ऑनलाइन आमंत्रण भी भेजा चुका है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने सूत्रों के हवाले से अपनी खबर में दावा किया है कि शादी का आयोजन 22 से 26 जनवरी के बीच अलीबाग में होने वाला है। इसका मतलब है कि 5 दिनों तक धूमधाम से नताशा दलाल और वरुण धवन की शादी का कार्यक्रम चलेगा। 

वरुण धवन और नताशा दलाल एक-दूसरे को बचपन से ही जानते रहे हैं। जून 2019 से ही दोनों की शादी की चर्चाएं थीं, लेकिन कोरोना संकट के चलते इवेंट को टालना पड़ा था। वरुण धवन के करीबी सूत्र ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि कोरोना भले ही अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है, लेकिन 10 महीने का वक्त गुजर चुका है। आखिर कैसे इतने समय तक रुका जा सकता है।

हालांकि अब तक वरुण धवन या फिर नताशा दलाल की ओर से शादी के आयोजन को लेकर कोई औपचारिक जानकारी नहीं दी गई है। यह एक पंजाबी वेडिंग होगी। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। 22-25 जनवरी तक शादी की रस्में होंगी। 

पिंकविला के मुताबिक, वरुण के करीबी रिश्तेदार का कहना है कि हम लोगों को ई-इनवाइट मिल चुका है। मैं खुश हूं कि यह फाइनली होने जा रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स को आप लोग अलीबाग जाते अब स्पॉट करेंगे। डेविड धवन के बेटे वरुण धवन की शादी जोरदार होने वाली है। यह बड़ी पंजाबी वेडिंग होगी, जिसमें सभी रीति-रिवाज किए जाएंगे। साल 2021 की यह पहली ग्रैंड वेडिंग होगी। प्रोफेशनल तौर पर बात करें तो हाल ही में वरुण धवन की मूवी कुली नंबर वन रिलीज हुई थी। वहीं जुग जुग जियो मूवी की भी वह नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ नीतू कपूर और अनिल कपूर भी नजर आएंगे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email