मनोरंजन

मध्यप्रदेश में रोकी गई विद्या बालन की शूटिंग

मध्यप्रदेश में रोकी गई विद्या बालन की शूटिंग

एजेंसी 

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) मध्य प्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरनी' (Sherni) की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग सेट पर पूजा करते हुए विद्या बालन की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. विद्या बालन फिल्म में फारेस्ट ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की शूटिंग अभी रोक दी गई हैं. शूटिंग रोकने के पिछे मध्य प्रदेश के मंत्री विजय शाह (Vijay Shah) की मनसा बताई जा रही है.

विजय शाह ने रोकी विद्या की शूटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विजय शाह (Vijay Shah) ने 'मिशन मंगल' स्टार विद्या बालन (Vidya Balan) को डिनर के लिए आमंत्रित किया था. जिसके बाद विद्या ने इस आमंत्रण को ठुकरा दिया था. डिनर करने से इनकार करने के बाद विद्या बालन की 'शेरनी' की शूटिंग कथित तौर पर रोक दी गई थी. एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की प्रोडक्शन टीम के वाहनों की एंट्री को जंगल में जाने से कथित तौर पर रोक दिया गया था.

मंत्री ने दी सफाई
हालांकि, मंत्री विजय शाह (Vijay Shah) ने इन सभी न्यूज रिपोर्ट्स का खंडन किया है और कहा है कि शूटिंग रद्द नहीं की गई थी. शाह ने एएनआई को बताया, 'मैं वहां (बालाघाट) उन लोगों के अनुरोध पर आया, जिन्होंने शूटिंग के लिए अनुमति ली थी और मुझसे लंच और डिनर के लिए अनुरोध किया था. मैंने कहा कि अब मैं महाराष्ट्र नहीं जाऊंगा, मैं उनसे मिलूंगा. लंच और डिनर कैंसिल हुआ था शूटिंग नहीं.' अमित मसुरकर (Amit Masurkar) के निर्देशन में बनी रही 'शेरनी' मानव-पशु के संघर्ष के चारों ओर घूमती दिखाई देगी. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email