मनोरंजन

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का अस्पताल में निधन

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का अस्पताल में निधन

अनुराधा पौडवाल बैकग्राउंड सिंगिंग के साथ-साथ भजन गायिका भी रही हैं. बेटे आदित्य पौडवाल का निधन से पूरा परिवार गमगीन हो गया है. वह 35 साल के थे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक वह पिछले कई महीने से बीमार चल रहे थे. आदित्य पौडवाल किडनी की परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती थे. वह लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का आज सुबह निधन हो गया.

लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम शामिल

आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. आदित्य पौडवाल भी अपनी मां की तरह के भजन और भक्ति गीत गाते थे. इसके अलावा वह म्यूजिक भी कंपोज करते थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह भक्ति गीतों पर ही अपना ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. वह एक बेहतरी म्यूजिक डायरेक्टर भी थे. उनका नाम देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर की कैटगरी में 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में शामिल है.

मां की राह पर चल रहे थे आदित्य

बता दें कि अनुराधा पौडवाल को साल 2017 में भारत सरकार द्वारा पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया.  इसके अलावा उन्हें महाराष्ट्र सरकार और मध्य प्रदेश सरकरा से भी सम्मान प्राप्त हो चुका है.  आदित्य पौडवाल भी उनकी भक्ति गीत की राह पर चल रहे थे.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email