मनोरंजन

'फेयर एंड लवली' क्रीम का नाम बदलने की फैसले पर अभय देओल ने की कंपनी की सराहना

'फेयर एंड लवली' क्रीम का नाम बदलने की फैसले पर अभय देओल ने की कंपनी की सराहना

एजेंसी 

मुंबई : एक्टर अभय देओल ने फेयरनेस क्रीम' का नाम बदलने के एलान पर हिंदुस्तान यूनिलीवर की सराहना की है। कंपनी की फेयरनेस क्रीम 'फेयर एंड लवली' में से बहुत जल्द 'फेयर' शब्द को हटा दिया जाएगा। हिंदुस्तान यूनिलीवर ने इसके लिए आधिकारिक बयान भी जारी किया है। बता दें कि हाल ही में अभय ने फेयरनेस क्रीम को बढ़ावा देने वाले लोगों पर तंज कसा था और एक पोस्ट लिख कर इसकी आलोचना भी किया था।

अभय ने लिखा है कि ब्लैकलाइव्समैटर मूवमेंट ने दुनिया को इस तरफ सोचने पर मजबूर किया था। लेकिन कुछ गलत नहीं हुआ। आप सब इस जीत के हकदार हैं जिन्होंने इस तरह की फेयरनेस क्रीम की बिक्री और विज्ञापनों के खिलाफ आवाज उठाई। अभी हमें लंबा रास्ता तय करना है उन नियमों को तोड़ने जो सुंदरता को परिभाषित करते रहे हैं। ये केवल शुरुआत है अभी बहुत आगे जाना है। 

इससे पहले अभय ने किया था फेयरनेस क्रीम की आलोचना

अभय देओल ने लिखा 'भारत में फेयरनेस क्रीम्स की उत्पत्त‍ि कुछ सालों में हुई है, पहले फेयरनेस क्रीम्स और अब स्किन ब्राइटन‍िंग या स्क‍िन वाइटनिंग जैसे क्रीम्स। अब तो बहुत से ब्रांड्स फेयरनेस क्रीम्स जैसे नाम से जुड़ना नहीं चाहते, तो क्या अब हम एचडी ग्लो, व्हाइट ब्यूटी, व्हाइट ग्लो, फाइन फेयरनेस जैसे ब्रांड्स बेचेंगे। इतने सालों में इन कंपनियों ने पुरुषों की ओर ध्यान देना शुरू कर दिया है, जो अब फेयर एंड हैंडसम बनना चाहते हैं। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email