मनोरंजन

ऋषि कपूर-इरफान खान पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में कमाल राशिद खान के खिलाफ FIR दर्ज

ऋषि कपूर-इरफान खान पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में कमाल राशिद खान के खिलाफ FIR दर्ज

मीडिया रिपोर्ट 

मुंबई : बिग बॉस फेम और अपनी टिप्पणियों से हमेशा विवाद में रहने वाले एक्टर केआरके  यानी कमाल राशिद खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार उन्होंने दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किया है. 30 अप्रैल को कमाल राशिद ने ट्विटर पर बताया था कि एक्टर को मरना नहीं चाहिए क्योंकि जल्द शराब की दुकानें खुल जाएंगी.

इस कमेंट के बाद युवा सेना के एक सदस्य ने बुधवार को शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस अधिकारी ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया, ‘हमने कमाल खान पर दोनों एक्टर्स के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के कारण FIR दर्ज की है.कमाल के खिलाफ धारा 294 समेत IPC के अन्य सेक्शन में भी केस दर्ज किया है.’ हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब उनके साथ ऐसा हुआ हो. कई बार इस तरह की कमेंट करके वे मुसीबत में फंस चुके हैं.

यही नहीं कमाल ने दिवंगत एक्टर इरफान खान के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कहा था कि मैंने कुछ दिनों पहले ही कहा था कोरोना कुछ फेमस लोगों को लिए बिना नहीं जाएगा. मैंने उनके नाम नहीं लिखे थे क्योंकि फिर लोग मुझे गालियां देने लगते. लेकिन मुझे पता था कि इरफान और ऋषि कपूर जाएंगे. मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका है.’

बता दें, 29 अप्रैल को इरफान खान का और 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था.बता दें, 30 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में ऋषि कपूर का देहांत हो गया था. लॉकडाउन की वजह से उनके अंतिम संस्कार में कुछ ही लोग शामिल हो पाए थे.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email