मनोरंजन

'कुली नंबर 1' फिल्म सेट हुआ प्लास्टिक मुक्त, पीएम मोदी ने किया तारीफ

 'कुली नंबर 1' फिल्म सेट हुआ प्लास्टिक मुक्त, पीएम मोदी ने किया तारीफ

नई दिल्ली : फिल्म 'कुली नंबर 1' के स्टार कास्ट और क्रू मेंबर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्लास्टिक के खिलाफ मुहिम का सपोर्ट करते हुए फिल्म सेट को प्लास्टिक मुक्त कर दिया है। फिल्म मेकर्स टीम ने एक खास घोषणा करते हुए बताया था कि फिल्म की टीम प्लास्टिक फ्री हो गई और स्टील की बॉटल्स का इस्तेमाल पानी पीने के लिए करेगी। टीम की इस पहल से खुश होकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म की टीम की सराहना की।

पीएम मोदी ने वरुण धवन के एक पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, '#CoolieNo1 की टीम द्वारा शानदार इशारा। फिल्मी दुनिया को सिंगल यूज प्लास्टिक से भारत को मुक्त कराने में योगदान के लिए शुभकामनाएं।

आपको बता दें कि वरुण ने इससे पहले एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। वरुण द्वारा ने एक फोटो भी शेयर किया था,जिसमें सारा अली खान-निर्देशक डेविड धवन और टीम के सभी लोग दिख रहे थे।  उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था कि एक प्लास्टिक-मुक्त राष्ट्र होना हमारे प्रधानमंत्री द्वारा की गई महान पहल है, और आवश्यकता है कि हम सभी छोटे बदलाव करें। #CoolieNo1 के सेट पर हम अब केवल स्टील की बोतलों का उपयोग करेंगे। इस पहल के साथ, 'कुली नंबर 1' पहली प्लास्टिक-मुक्त बॉलीवुड फिल्म बन गई है।  दिलचस्प बात यह है कि टीम ने यह फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर दिए भाषण के कुछ दिनों बाद लिया गया था। अब इस फिल्म टीम की हर तरफ तारीफ हो रही है।

बता दें, डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' का यह रीमेक है। 24 साल के बाद बनाई जा रही इस फिल्म में वरुण धवन और सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं। फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email