मनोरंजन

'अर्जुन रेड्डी' के एक्टर विजय देवराकोंडा ने शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' देखने से किया इंकार

'अर्जुन रेड्डी' के एक्टर विजय देवराकोंडा ने शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' देखने से किया इंकार

नई दिल्ली: तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy)' के एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) ने शाहिद  कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 'अर्जुन रेड्डी' की  हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह'  को फैन्स का काफी प्यार मिला है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई अब भी लगातार जारी है. इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है. फिल्म में शाहिद (Shahid Kapoor) की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है. अब शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर विजय देवराकोंडा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को नहीं देखने की बात कही है. विजय देवराकोंडा का ये बयान खबरों में छाया हुआ है.

दरअसल, साउथ के मशहूर एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) की अपकमिंग फिल्म 'कॉमरेड (Comrade)' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे 'कबीर सिंह (Kabir  Singh)' को लेकर पूछा गया कि उन्होंने फिल्म देखा या नहीं. तो सिनेमा एक्सप्रेस के मुताबिक विजय ने जवाब दिया, 'शाहिद कपूर ने ये फिल्म की है, और वो इस कैरेक्टर से गुजरे हैं, मेरे पास इस फिल्म को दोबारा देखने के लिए कुछ नहीं है. मैं फिल्म की कहानी को जानता हूं और मैंने ये फिल्म की है, तो मैं इस फिल्म को दोबारा क्यों देखूं.'

बता दें फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' अपनी रिलीज के समय से ही विवादों में घिरी है. फिल्म में शाहिद कपूर एक सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं, जो अपना प्यार हासिल ना होने पर खुद को बर्बाद कर लेता है. शाहिद के किरदार पर कुछ लोगों में फिल्म के लिए गुस्सा था. हालांकि इन विवादों के बावजूद डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म ने अच्छी कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम किया है.

साभार : ndtv

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email