मनोरंजन

फिल्म कबीर सिंह की धुआंधार कमाई, 100 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म कबीर सिंह की धुआंधार कमाई, 100 करोड़ का आंकड़ा पार

नई दिल्ली: शाहिद कपूर का सिरफिर आशिक वाला अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. बीते शूक्रवार को पर्दे पर रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी है. फिल्म ने जहां पहले दिन की कमाई से शाहिद को अब तक की हाइएस्ट ओपनिंग दिलाई वहीं अब मात्र 5 दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ का सुनहरा आंकड़ा पार कर लिया है. 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 'कबीर सिंह' जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 20.21 करोड़ और दूसरे दिन 22.71 करोड़ रुपये में बटोरने में कामयाब रही, तीसरे दिन यानी रविवार को इस फिल्म ने कुल 27.91 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 17.54 करोड़ रुपए कमाए थे वहीं अब फिल्म ने मंगलवार की कमाई से 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. 

मंगलवार को वर्किंग डे होते हुए भी फिल्म ने 16.53 करोड़ रुपए का जबरदस्त कलेक्शन करके 100 करोड़ रुपए का सुनहरा आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की अब तक की कुल कमाई 104.90 करोड़ रुपए हो गई है. 

इस तरह 100 करोड़ के कलेक्शन तक सबसे तेजी से पहुंचने वाली फिल्मों में यह फिल्म दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. क्योंकि कबीर सिंह ने 5 दिन में 100 करोड़ रुपए कमाए हैं, इससे कम समय यानी सलमान खान की भारत ने 100 करोड़ की कमाई 4 दिन में कर ली थी.  

बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email