मनोरंजन

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, ये है विवाद

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, ये है विवाद

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली अक्सर अपने विवादों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वहीं कंगना और आदित्य की लड़ाई से तो हर कोई वाकिफ है। कंगना ने आदित्य पर गंभीर आरोप लगाने के बाद आईं। कंगना ने उन पर आरोप लगाया था कि आदित्य ने उन्हें कमरे में कैद कर लिया था और उन्होंने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई थी। कंगना ने उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे हालांकि आदित्‍य ने कंगना की सभी बातों को झूठा बताया था। वहीं अब एक बार फिर इन खबरों ने हवा पकड़ ली है। हाल ही में अब आदित्य ने कंगना के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दायर करवाया है।

इस मामले पर आदित्य ने  मिड-डे को बताया कि एक्ट्रेस के वकील ने उनके खिलाफ झूठा बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी, उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। उनका बयान पुलिस ने रविवार को दर्ज किया। इस मामले पर आदित्य ने कहा कि मुकदमे के बाद, उनके वकील ने इस साल 6 जनवरी को धमकी दी कि अगर मैं उनके क्लाइंट के खिलाफ मानहानि का मुकदमा वापस नहीं लेता तो मेरे खिलाफ रेप केस दायर किया जा सकता है। शुक्र है कि मैंने उनके साथ 18 मिनट की मीटिंग रिकॉर्ड कर ली। सबूत के रूप में वीडियो अदालत और पुलिस को भी प्रस्तुत किया गया है। आदित्य ने आगे कहा कि यह मेरे खिलाफ साजिश है।

मुझे हैरानी हुई, जब इस साल 25 अप्रैल को वर्सोवा पुलिस मेरे घर पर एक नोटिस के साथ पहुंची। उसी दिन मैंने जांच अधिकारी को मेरे द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो के बारे में सूचित किया। मैंने 12 मई को वर्सोवा पुलिस को एक डिटेल बयान दिया है और अपनी एप्लीकेशन के साथ वीडियो सबमिट किया।

इस मामले पर एक पुलिस ऑफिसर ने मिड-डे को बताया कि शिकायत मिलने के बाद हमने एक्ट्रेस से उनके बयान को दर्ज करने के लिए संपर्क किया, ताकि हम कथित शोषण के नैचर का पता लगा सकें और सही धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर सकें। उन्होंने आगे कहा कि यह घटना 13 साल पहले हुई थी। हमें एफआईआर दर्ज करने के लिए बहुत सारे सबूत इकट्ठा करने हैं। इस केस पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सीनियर ऑफिसर का कहना है कि दोनों पार्टीज के बयान रिकॉर्ड करने और मामले की पूछताछ करने के बाद, हम आगे की कार्रवाई के बारे में फैसला करेंगे।

क्या है मामला

बता दें कि आदित्य पर कंगना रनौत की बहन  ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई की वर्सोवा पुलिस को आदित्य के खिलाफ एक्ट्रेस की बहन की तरफ से एक ई-मेल एप्लीकेशन मिली है, जिसके बाद उन्होंने जांच शुरू कर दी है। 54 साल के पंचोली के खिलाफ कथित रूप से मारपीट और शोषण की शिकायत दर्ज की गई है। ये घटना कथित तौर पर एक्ट्रेस के करियर के शुरुआती दौर में करीब एक दशक से भी पहले की बताई जा रही है।  

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email