मनोरंजन

चौथी बार माइकल ने जीता गोल्डन ग्लोब

चौथी बार माइकल ने जीता गोल्डन ग्लोब

एजेंसी 

Golden Globes Award 2019 एक्टर माइकल डगलस ने टेलीविजन शो 'द कोमिंक्सकी मेथड' के लिए गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता है. जिसे उन्होंने अपने पिता व अभिनेता कर्क डगलस को समर्पित किया है. माइकल ने 'द कोमिंक्स की मेथड' के लिए टेलीविजन सीरीज - म्यूजिकल या कॉमेडी की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पुरस्कार जीता है.

उन्होंने साशा बैरोन कोहेन (हू इज अमेरिका), जिम कैरी (किडिंग), डोनाल्ड ग्लोवर (एटलांटा) और बिल हेडर (बैरी) को पछाड़कर यह पुरस्कार हासिल किया है. पुरस्कार ग्रहण करते हुए माइकल ने कहा, "शुक्रिया, मैं हॉलीवुड फॉरेन प्रेस का सम्मान करता हूं. 45 वर्षों से आपने हमेशा मुझे आश्चर्यचकित किया है और मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया है. डोनाल्ड, बिल, सच्चा, जिम, मैं कॉमेडी श्रेणी में इस सम्मान के लिए इस समूह के बीच होने की कल्पना भी नहीं कर सकता." माइकल ने चौथी बार गोल्डन ग्लोब जीता है.

उन्होंने इस पुरस्कार को अपने पिता व दिग्गज अभिनेता कर्क को समर्पित करते हुए कहा, "और मुझे लगता है कि यह पुरस्कार मेरे 102 वर्षीय पिता को जाता है." एंडी सैमबर्ग और सैंड्रा ओह की मेजबानी में 76वां गोल्डन ग्लोब पुरस्कार समारोह रविवार को यहां द बेवर्ली हिल्टन होटल में आयोजित हुआ था. इस समारोह में 'स्पाइडर मैन : इंटू द स्पाइडर-वर्स' को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला है.

अभिनेता रिचर्ड मैडेन को नेटफ्लिक्स के हिट शो 'बॉडीगार्ड' के लिए गोल्डन ग्लोब पुरस्कार मिला है. यह रिचर्ड का पहला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड है. उन्होंने जैसन बेटमैन (ओजार्क), स्टीफन जेम्स (होमकमिंग), बिली पॉर्टर (पोज) और मैथ्यू रिज (द अमेरिकंस) को पछाड़कर टेलीविजन श्रृंखला के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार अपने नाम किया है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email