मनोरंजन

रिलीज डेट के साथ फिल्म 'केदारनाथ' का पोस्टर जारी

रिलीज डेट के साथ फिल्म  'केदारनाथ' का पोस्टर जारी

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस साल के अंत तक फिल्म केदारनाथ से इंडस्ट्री में कदम रख लेंगी। फिल्म केदारनाथ के साथ ही सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा की शूटिंग भी कर रही थीं। ऐसा माना जा रहा था कि सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ नहीं बल्कि सिंबा हो सकती है। फिल्म में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के आपसी विवाद के चलते केदारनाथ की रिलीज डेट पहले ही काफी खींच दी गई है, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। सुशांत सिंह और सारा अली खान की ये फिल्म इस साल 7 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो जाएगी। फिल्म का नया पोस्टर हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। सारा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। 

पोस्टर में पहली बार सुशांत और सारा साथ में नजर आ रहे हैं। बता दें कि सुशांत फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं। पोस्टर में सुशांत ने सारा को अपनी पीठ पर उठाया हुआ है और पहाड़ चढ़ते नजर आ है। फिल्म के पोस्टर को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। वहीं पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी हुई है। 

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, No tragedy, no wrath of nature, no act of God can defeat the power of love!' केदारनाथ के बाद सारा सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। यह एक तमिल फिल्म टेंपर का आधिकारिक हिंदी रिमेक है, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। फिल्म अगले साल के शुरुआत में ही रिलीज होगी। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email