मनोरंजन

लेखिका विनिता नंदा ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप, 20 साल बाद किया खुलासा

लेखिका विनिता नंदा ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप, 20 साल बाद किया खुलासा

एजेंसी 

दिग्‍गज टेलीविजन लेखिका, निर्देशक और निर्माता विनिता नंदा ने अपने मशहूर टीवी शो 'तारा' के लीड एक्‍टर पर रेप और यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया है. उन्‍होंने फेसबुक पर लंबी पोस्‍ट लिखकर बताया कि उस एक्‍टर ने उनके साथ रेप किया जबकि शो की एक्‍ट्रेस के साथ दुर्व्‍यवहार किया.

नंदा ने लिखा कि आरोपी एक्‍टर शराब के नशे में शो के सेट पर आता और एक्‍ट्रेस के साथ बुरा बर्ताव करता. वह एक्‍टर उनका दोस्‍त था और उस समय का बड़ा स्‍टार भी था. एक्‍ट्रेस ने जब शिकायत की तो हमने उसे एक मौका दिया. लेकिन उसकी हरकतें नहीं रूकी और एक रोज उसने शराब के नशे में सेट पर एक्‍ट्रेस से दुर्व्‍यवहार किया. एक्‍ट्रेस ने उसे थप्‍पड़ मार दिया. इसके बाद उस एक्‍टर को शो से हटा दिया गया.

नंदा ने हालांकि उस एक्‍टर का नाम नहीं लिखा है लेकिन उसकी पहचान की तरफ इशारा करते हुए 'संस्‍कारी' शब्‍द का इस्‍तेमाल किया. इससे लगता है कि उनका आरोप एक्‍टर आलोक नाथ पर है. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने आलोक नाथ को घेरना शुरू कर दिया.वहीं शो के दौरान पीडि़त एक्‍ट्रेस नवनीत निशान हो सकती है क्‍योंकि वही 'तारा' की लीड एक्‍ट्रेस थीं.

नंदा ने आगे बताया कि कुछ समय बाद चैनल के मैनेजमेंट ने एक्‍ट्रेस को बदलने की मांग की. इसी सिलसिले में शो में बदलाव किया गया. बाद में उस एक्‍टर को फिर से लाने को कहा गया. कुछ दिन बाद शो बंद कर दिया गया.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email