मनोरंजन

AIB कॉमेडियन पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, AIB ने उत्सव के सारे वीडियो हटाए

AIB कॉमेडियन पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, AIB ने उत्सव के सारे वीडियो हटाए

मीडिया रिपोर्ट 

लोकप्रिय Youtube चैनल AIB के लिए कॉमेडी कर चुके उत्सव चक्रवर्ती को इस चैनल से निकाल दिया गया है. उत्सव पर यौन उत्पीड़न और मानसिक उत्पीड़न के गंभीर आरोपों के बाद ये कदम उठाया गया है. AIB की ओर से उत्सव के सभी वीडियो यूट्यूब से हटा लिए गए हैं और सोशल मीडिया पर कंपनी ने माफी भी मांगी है. मामले ने तूल तब पकड़ा, जब उत्सव के साथ हुई एक चैट को एक सोशल मीडिया यूज़र ने सब के सामने ला दिया. इस चैट में उत्सव एक 17 साल की लड़की से उनकी नग्न तस्वीरों की मांग कर रहे हैं. ये लड़की उत्सव की कंपनी में इंटर्न कर रही थी और जब उसने इस बर्ताव की शिकायत की तो भी इस पर कोई कदम नहीं उठाया गया.

View image on TwitterView image on Twitter

उत्सव इससे पहले भी ऐसा कर चुके हैं और उनका कहना है कि कई बार महिलाओं ने उनको ऐसी तस्वीरें भेजी भी हैं. उत्सव पर लगे आरोपों के बाद AIB ने साफ किया कि वो अपने वर्कप्लेस पर ऐसा माहौल नहीं रहने देना चाहते, जहां महिलाएं असुरक्षित महसूस करें. उत्सव की वजह से पूरी कंपनी शर्मिंदा है और वो ऐसे व्यवहार का साथ नहीं देते हैं. इस कॉमेडियन के खिलाफ पुलिस शिकायत भी हुई है और वरुण ग्रोवर, अदिति मित्तल जैसे दूसरे कॉमेडियन अब उत्सव से सवाल पूछ रहे हैं कि वो ऐसा क्यों कर रहे थे?

भारत में बॉलीवुड और अन्य ग्लैमर इंडस्ट्री पर ये आरोप लगता आया है कि यहां यौन शोषण होता है लेकिन कोई इसका विरोध नहीं करता. हाल ही में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ आवाज़ उठाई थी और अब कॉमेडी के क्षेत्र में उत्सव का नाम सामने आया है. इस ट्वीट को लोग लगातार शेयर कर रहे हैं और महिलाओं को इस बात के लिए प्रेरित कर रहे हैं कि वो इस तरह के लोगों को सामने लाएं उत्सव की ओर से इस मामले में कोई सफाई नहीं आई है लेकिन उन्होंने इस बात को मान लिया है कि वो अपनी इस 'सोशल मीडिया फ्रेंड' से अश्लील बातें कर रहे थे और उन्होंने उसे नग्न तस्वीरें भेजी.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email